Aapnu Gujarat
મનોરંજન

‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में होंगी अनुष्का शर्मा..?

पिछले कुछ दिनों से मेगास्टार अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बनाए जाने की चर्चा चल रही है। दरअसल फराह खान और रोहित शेट्टी ने यह घोषणा की थी कि वे एक साथ मिलकर एक बहुत बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं। तभी से माना जा रहा है कि वे इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म की कास्ट को फाइनल नहीं किया गया है। 
इस फिल्म में लीड रोल के लिए कई ऐक्टर्स से बातचीत चल रही है। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में लीड रोल के लिए अनुष्का शर्मा से संपर्क किया गया है। हालांकि अभी तक उन्होंने फिल्म के लिए अपनी सहमति नहीं दी है और मेकर्स और अनुष्का के बीच इस मुद्दे पर डिस्कशन चल रहा है। 
इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म के लिए कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के नामों पर भी विचार किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन वाले लीड रोल के लिए शाहरुख खान, अक्षय कुमार और रितिक रोशन के नामों की चर्चा चल रही है। अभी तक किसी नाम को फाइनल नहीं किया गया है लेकिन पिछले एक इंटरव्यू में रितिक रोशन ने कहा था कि वह अमिताभ के बहुत बड़े फैन हैं और अगर उन्हें यह रोल मिलता है तो वह इसे खुशी-खुशी करना चाहेंगे।

Related posts

वरुण की फिल्म अक्टूबर की रिलीज डेट बदली है

aapnugujarat

‘नीरजा’ का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था : सोनम

aapnugujarat

आलिया का कातिलाना अंदाज

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1