Aapnu Gujarat
ગુજરાત

गुजरात में २० गायकों ने थामा भाजपा का दामन

गुजरात के जाने माने लोकगायक हेमंत चौहाण, श्यामल, सौमिल मुंशी, बंकिम पाठक, संगीता लाबडिया सहित करीब २० गायकों ने सोमवार को भाजपा का दामन थाम लिया ।
डॉ बीसी रॉय अवार्ड से सम्मानित विख्यात लीवर ट्रांसप्लांट सर्जन डॉ आनंद खख्खर ने भी भाजपा की सदस्यता ली है । भाजपा की ओर से चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के तहत बड़ी संख्या में गुजराती लोकगायक भाजपा में शामिल हो चुके हैं । महिला लोकगायक गीता रबारी, किंजल दवे, एश्वर्या मजूमदार के बाद अब वरिष्ठ लोकगायक हेमंत चौहाण, बंकिम पाठक, भावनाबेन लाबडिया, संगीता लाबडिया, बिहारी हेमूभाई गढवी, किरीटदान गढवी, श्यामल, सौमिल मुंशी, विक्रम पंचाल, सुखदेवसिंह झाला तथा गुजराती फिल्म अभिेनेता शैलेष गोस्वामी, अभिनेत्री झीलबेन जोशी आदि ने सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यालयश्रीकमलम पहुंचकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । अपोलो हॉस्पिटल चेन्नई के मशहूर लीवर ट्रांसप्लांट सर्जन डॉ आनंद खख्खर भी केसरिया खेस पहनकर भाजपा में शामिल हो गए हैं । उनके नाम एक हजार से अधिक लीवर ट्रांसप्लांट का रिकार्ड हैं । तमिलनाडु सरकार ने उन्हें ट्रेंडसेटरअवार्ड से सम्मानित किया, जबकि २०१७ में राष्ट्रपति डॉ बीसी रॉय अवार्डसे सम्मानित कर चुके हैं ।
लोककलाकार व डॉ आनंद का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में भारत वैभव के शिखर पर पहुंच रहा है तब वे भी इस नेक काम में उनके साथ हैं । जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद ३७० हटाने का भी समर्थन करते हुए डॉ आनंद ने कहा कि यह सब राजनीतिक इच्छाशक्ति व निर्णय क्षमता से ही हो सका है ।

Related posts

હાંડોડ નજીક મહીસાગર નદીના પટમાં નાહવા પડેલા ચાર યુવાનો તણાયા

aapnugujarat

અમદાવાદ સાયબર ક્રાઇમે ઇન્ટરનેશનલ આઇફોનના કૌભાંડનો પર્દાફાશ કર્યો

aapnugujarat

સામાજિક કાર્યકર બુરહાનુદ્દીનું સન્માન

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1