Aapnu Gujarat
ગુજરાત

तापी नदी लबालब, वराछा और कापोद्रा के ओवारा पानी में डूबा

सूरत के उकाई बांध में उपरवास के भारी बारिश की वजह से लगातार बढ़ रही जलस्तर को लेकर बांध का लेवल बनाये रखने के लिए उकाई में से लगातार पानी छोड़ा जा रहा है ।
इसके अलावा सूरत शहर में भी लगातार बारिश जारी रहने पर तापी नदी दो तट पर बहने से लबालब दिखाई दे रही थी । उपरवास में से छोड़ा गया पानी जब यहां पहुंचा तब वराछा-कापोद्रा, अमरोली और एके. रोड के ओवारा डूब गये । लोगों की भीड़ लबालब तापी को देखने के लिए पहुंच गई ।
तापी का जलस्तर बढ़ने पर और नदी लबालब होने पर सरथाणा, कापोद्रा, वराछा और अमरोली पीआई सहित उनकी टीम सुरक्षा की वजह से और कोई घटना नहीं हो इस उद्देश्य से नाना वराछा रामजी ओवारा, कापोद्रा, सिद्धकुटीर, कर्मनाथ महादेव, अमरोली, छापराभाठा, वरीयाव, कोसाड आदि जगहों पर लगातार मॉनिटरिंग करते हुए देखने को मिले । नाना वराछा रामजी ओवारा में कई नावों को तैयार रखा गया । सिद्धकुटीर ओवारा पर तापी की तरफ जाता दरवाजा बंद रखा गया । अमरोली के लंकाविजय हनुमानजी मंदिर में ओवारा पर स्थित एक शिवमंदिर पूरी तरह से डूब गया । तापी के जलस्तर में लगातार वृद्धि होने पर इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ तापी देखने के लिए ब्रिज पर इकट्ठे हो गये । लोग इकट्ठे हो, वाहनों पार्क हो और ट्राफिक की या अन्य कोई समस्या नहीं हो इसके लिए सवजी कोराट ब्रिज पर पुलिस बंदोबस्त किया गया । इसके अलावा अन्य ओवारा पर भी बड़ी संख्या में लोग बाढ़ देखने के लिए जमा हो गये । जिसमें महिलाओं और छोटे बच्चों की संख्या भी काफी ज्यादा थी । जिसे लेकर प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था की थी ।

Related posts

જીમિંગ કરતા લોકો માટે ખુશખબર, વાંચો સમગ્ર માહિતી

editor

નરેન્દ્ર પટેલની ભાજપ સામેની ફરિયાદમાં તપાસ માટે હુકમો

aapnugujarat

લીંબડી તાલુકા પંચાયત ખાતે પેન ડાઉન કાર્યક્રમ

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1