Aapnu Gujarat
રમતગમત

वर्ल्ड कप के दौरान बहुत दर्द झेला, पेन किलर की पड़ी जरूरत : आर्चर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने बताया कि वर्ल्ड कप के दौरान उन्हें बहुत दर्द झेलना पड़ा और वह टूर्नमेंट के दूसरे हाफ में बिना दवाइयों (पेन किलर) के एक मुकाबला भी नहीं खेल पाए। आर्चर ने वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के लिए कुल 20 विकेट लिए और मेजबान टीम को पहली बार खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 
आर्चर ने न्यू जीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में सुपर ओवर में भी गेंदबाजी की थी। टूर्नमेंट के पांचवे मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ आर्चर को चोट लगी। इसके बाद, इंग्लैंड को भारत एवं न्यू जीलैंड का सामना करना था जिसके कारण कप्तान इयोन मॉर्गन ने तेज गेंदबाज को आराम नहीं दिया। दर्द काफी ज्यादा था। मैं भाग्यशाली रहा कि उससे जूझने में कामयाब रहा। चोट बहुत बुरी थी और मैं अफगानिस्तान के बाद हुए मैचों में बिना दवाइयों (पेन किलर) के नहीं खेल पाया।
टूर्नमेंट के दौरान मुझे एक सप्ताह का भी आराम नहीं मिला क्योंकि मैच जल्दी-जल्दी हो रहे थे। मुझे एक सप्ताह और 10 दिनों की जरूरत थी। इंग्लैंड की टीम एक अगस्त से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रतिष्ठित एशेज सीरीज खेलेगी। आर्चर ने अभी तक अपने देश के लिए टेस्ट मैच नहीं खेला है।

Related posts

કોહલી-સચીન કરતાં ધોની ચઢીયાતો : કપિલ દેવ

aapnugujarat

गांगुली ने सहवाग को बताया मैच विनर

aapnugujarat

अब रिंग में नहीं दिखेंगे द अंडरटेकर

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1