Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

चैम्पियन के पार्टी से निष्कासित मामले में हरक सिंह रावत ने साधी चुप्पी

भाजपा से हरिद्वार के खानपुर क्षेत्र के विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित करने के मामले में प्रदेश की राजनीति में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने वाले कद्दावर भाजपा नेता और कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने पार्टी के फैसले पर एकदम चुप्पी साध ली। कैबिनेट मंत्री गुरुवार को नैनीताल के दौरे पर आए थे। इस दौरान वह पत्रकारों से मुखातिब हुए। अपनी बेबाकी के लिए जाने जाने वाले कैबिनेट मंत्री से जब विधायक चैम्पियन के निष्कासित करने के मामले को लेकर सवाल पूछा गया तो वह एकदम संभल कर बोले। उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। 
इस मामले का टाल गए। उन्हें मामले की जानकारी नहीं है और पहले देखेंगे उसके बाद जवाब देंगे। हरक सिंह रावत से जब पूछा गया कि चैंपियन को अनुशासनहीनता के आरोप में निष्कासित किया गया है और यह निर्णय राष्ट्रीय स्तर पर लिया गया है। क्या पार्टी के फैसले का वह समर्थन करते हैं तो उन्होंने इस मामले में चुप्पी साध ली। उन्होंने पार्टी के फैसले का न तो समर्थन किया और न ही विरोध। 
रावत ने अन्य मामलों में बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि राज्य में वन विभाग में निचले स्तर पर कर्मचारियों की कमी है और उन्होंने निचले स्तर पर कर्मचारियों की भर्ती के लिए आयोग को अध्याचन भेज दिया है। गढ़वाल और कुमाऊं को जोड़ने वाली कंडी रोड के मामले में भी उन्होंने एकदम साफ-साफ बात की। उन्होंने कहा कि कंडी रोड के मामले राज्य सरकार केन्द्र सरकार से भी बात करेगी। नैनीताल हाईकोर्ट में वाद लंबित है। सरकार इस मामले में जोरदार ढंग से पैरवी करेगी। कंडी रोड को लेकर आने वाली अड़चनों को दूर किया जाएगा।

Related posts

दिल्ली में ट्रैक्‍टर रैली के दौरान हिंसा : 300 से अधिक पुलिसकर्मी घायल, 22 FIR दर्ज

editor

એસસી-એસટી એક્ટ અંગેના સુપ્રિમ કોર્ટના આદેશનું ભાજ૫ શાસિત રાજ્યોમાં પાલન શરૂ

aapnugujarat

सरकार ६७ हजार बाबूओं के रिकॉर्ड कर रही रिव्यू

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1