Aapnu Gujarat
Uncategorized

राजकोट शहर में स्पेशियल नौ, पति-पत्नी थे मास्टरमाइंड, अभी तक 7 लोगों की की हत्या

गुजरात के सौराष्ट्र में लूट घटनाओं में इजाफा होता दिख रहा है। फिलहाल राजकोट पुलिस ने एक एसी गेंग को दबोचा है जो एक परिवार के है और 9 लोगों की टीम है । जो रात्री के समय सिनियग सीटीजन ( सिर्फ बुजुर्गों ) को टार्गेट करती है । इस गेंग के खिलाफ गुजरात के अलग अलग थानों में शिकायत भी दर्ज हुई है । इस गेंग की खास बात ये है कि गैंग को पति-पत्नी ऑपरेट करते हैं। जिसमें दामाद, दो बेटे, और भाई सहित परिवार के कुल 9 लोग इस गेंग को चला रहे थे । भावन नगर व अमरैली रेंज आईजी अशोक कुमार ने बताया कि इस गैंग ने पिछले दो साल से पुलिस के नाक में दम कर रखा था।
इस गेंग को लेकर काफी समय से भावनगर स्थानिक पुलिस तलाश में थी लेकिन आज समय पर ये लोगों की गिरप्तारी कर पुलिस ने कार्यवाही करना शुरु कर दिया है । मिली जानकारी के मुताबिक 9 लोगों की ये गैंग अहमदाबाद ग्रामीण, अमरैली, भावनगर, सुरेन्द्रनगर सहित के कई ग्रामीण इलाकों में चोरी कर हत्या को अंजाम देती थी । इस गैंग के खिलाउ अभी ताजा मामला फिलहाल अमरेली थाने में लाखाया गया था। पिछले दिनों 9 जून को अमरैली जिले के दरेड गांव में डायाभाई भरवाड़ और उसकी पत्नी को बेहरमी से पीट-पीटकर हत्या कर सोने-चांदी के गहने लुटकर फरार हो गये थे । अमरैली में बनी घटना के बाद स्थानिक पुलिस नें इस गैंग को पकडने के लिए एक टीमों का गठन किया था । 
इस गैंग के 9 सदस्य के नाम कुछ इस तरह से है, (1)चंदुलखुभआई जीलीया (निवासी बोटाद), (2)हरेश उर्फ हुरी चंदुभाई जीलीया (बोटाद), (3) किशन उर्फ खीमो बचुभाई बाघेला (वलभीपुर), (4)उजीबेन चंदुभाई (निवासी बोटाद), (5) विशु उर्फ नन्नु चंदुभाई जीलीया (निवासी बोटाद), (6) मुकेश उर्फ भयलु बाबूभाई वाघेला (हलीया), (7) पलजी जीलुभाई (सुरेन्द्रनगर), (8) मुकेश उर्फ मुको भावुभाई साडमिया (बोटाद), (9) कालु लखुभाई जीलीया (बोटाद) लोगों की टीम को पति-पत्नी ऑपरेट करते थे। गैंग के मुखिया दंपति चंदु जीलीया और उसकी पत्नी बावली उर्फ उजीबेन ने खुलासा किया कि वे केवल ग्रामीण इलाकों में ही लूट करते थे। सुबह वे लूट के स्थलों की रैकी करते और जिस बुजुर्ग दंपति ने सोने-चांदी के गहने पहने होते उसे ही टारगेट करते थे। रात के समय घातक हाथियारों से हमला कर लूट को अंजाम देते थे। अभी के गुन्हाओं में इस गैंग ने 24-4-2019 के दिन भावनगर शहर के सिहोर तहसील की धांधली गांव में देर रात संजयभाई बीजलभाई परमार और उनकी पत्नी साधनाबेन और उनके दो बच्चों के सामने इस गैंग ने संजयभाई की हत्या कर लूट की थी। -19-11-2017 के दिन भी भावनगर शहर के हलियाद गांव में इस गैंग ने रात्रि के समय देवजीभाई कानजीभाई नावडीया और उनकी पत्नी अंजुबेन पर घातक हथियारों से हमला कर सोने-चांदी के गहनों की लूट की थी। बाद में उपचार के दौरान अंजुबेन की मौत हो गई थी।

Related posts

પાણી મુદ્દે લેખિતમાં ખાતરી મળતાં ધારાસભ્ય લલિત વસોયાએ કર્યા પારણા

aapnugujarat

ગીર-સોમનાથ જિલ્લાનાં ગ્રામ્ય વિસ્તારનાં પ્રવેશોત્સવ કાર્યક્રમમાં રૂ. ૧૬.૯૦ લાખનુ અનુદાન મળ્યું

aapnugujarat

૨૬મેએ લાલુ યાદવ સોનિયા ગાંધીને મળી વિપક્ષી એકતા પર ચર્ચા કરશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1