Aapnu Gujarat
ગુજરાત

वडोदरा में मोबाइल चार्जिंग के दौरान फिल्म देखते हुए युवक की करंट से मौत

वडोदरा में मोबाइल चार्जिंग के दौरान फिल्म देखते समय अचानक बिजली करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई थी । चार्ज करते समय मोबाइल फोन का उपयोग करते लोगों के लिए वडोदरा शहर में हुई यह घटना लोगों को सावधान रहने की घटना है । घटना की वजह से स्थानीय निवासियों में भारी सनसनी मच गई और अब चार्जिंग के दौरान मोबाइल देखते समय करंट लगे ऐसी घटना को लेकर स्वभाविक रूप से दहशत फैल गई ।
वडोदरा शहर के परशुराम भठ्ठा भाथुजीनगर में मूल यूपी के निवासी शिवभारती बाबूभारती (उम्र.१८) किराये के मकान में रहते थे । फर्निचर का काम करके अपना गुजारा करते थे । देर शाम को काम से आने के बाद मोबाइल फोन चार्ज में रखकर फिल्म देख रहा था ।
अचानक मोबाइल चार्जर के केबल में करंट लगने से शोर मचाने से ही घर में मौजूद इसका भाई इसके पास आ गया था । इसके साथ स्थानीय लोग भी पहुंच गये और शिव को तुरंत ही अस्पताल में ले जाने की तैयारी की । लेकिन अस्पताल में जाते समय ही इसकी मौत हो गई थी । इस घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई । उल्लेखनीय है कि, अधिकतर लोग मोबाइल फोन चार्ज में रखकर मोबाइल फोन का उपयोग करते है । तब परशुराम भठ्ठा क्षेत्र में शिव भारती के साथ हुई घटना मोबाइल फोन लोगों के लिए खतरे की घंटी के समान है । हालांकि, मोबाइल फोन के चार्जर के केबल द्वारा करंट लगना भी एक रहस्य है । अब इस घटना मामले में पुलिस ने फिलहाल दुर्घटना से मौत का अपराध दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है ।

Related posts

कांग्रेस पार्टी में कई शंका प्रबल रही है : बलवंतसिंह

aapnugujarat

એલ.જી.હોસ્પિટલમાં પીડિયાટ્રીક વોર્ડનો ડોકટર પીધેલી હાલતમાં ઝડપાયો : સારવાર વેળા બાળકીનું મોત થતાં ચકચાર

aapnugujarat

રાજપીપળા પાલિકાના રોજિંદા સફાઈ કામદારોની હડતાળ જારી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1