Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

सौरभ तो अपना लड़का, हम संपर्क में हैं : ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष के रूप में नामित सौरभ गांगुली को बंगाल का ‘अपना लड़का’ बताया है । ममता का बयान ऐसी अटकलों के बीच आया है जिनमें कहा गया था कि सौरभ राजनीति में कदम रख सकते हैं । हाल ही में सौरभ गांगुली ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी, इनके बाद ये अफवाहें उड़ने लगी थीं ।
ममता ने बुधवार को कहा, सौरभ हमारा अपना लड़का है । हम दोनों एक-दूसरे से संपर्क में हैं । हमने कल भी एक-दूसरे को मेसेज किया था । दुर्गा पूजा से पहले सौरभ मुझसे मिलने आए थे । मैं बाद में भी उनसे बात करूंगी । इससे पहले मंगलवार को सौरभ गांगुली ने अमित शाह से अपनी नजदीकी की खबरों को विराम देते हुए कोलकाता में कहा था, मैं उनसे (अमित शाह) पहली बार मिला हूं । न तो मैंने उनसे बीसीसीआई के अध्यक्ष के रूप में मेरी दावेदारी को प्रभावित करने के लिए कुछ करने को कहा और न ही उन्होंने मुझसे अध्यक्ष चुने जाने पर इसके बदले में कुछ करने को कहा है । इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है ।
बुधवार को ममता बनर्जी बोलीं, ऐसी बहुत सी बातें हैं जिनसे बंगाली गर्व का अनुभव करते हैं । मदर टेरेसा, अमर्त्य सेन और अभिजीत बनर्जी बंगाल से हैं और उन्हें नोबेल प्राइज मिला है । इसी तरह बंगाल के जगमोहन डालमिया के बाद सौरभ गांगुली दूसरे शख्स हैं जो बीसीसीआई अध्यक्ष बनने जा रहे हैं ।

Related posts

ડેરાને દાન આપનાર અનુયાયીઓની સંપત્તિ જપ્ત કરવા કોર્ટનો આદેશ

aapnugujarat

રાજસ્થાનમાં ૫૦ ટકા ઘરોમાં શૌચાલય જ નથી : રિપોર્ટ

editor

राज्‍यसभा में बीजद ने की ओडिशा को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1