Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

सौरभ तो अपना लड़का, हम संपर्क में हैं : ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष के रूप में नामित सौरभ गांगुली को बंगाल का ‘अपना लड़का’ बताया है । ममता का बयान ऐसी अटकलों के बीच आया है जिनमें कहा गया था कि सौरभ राजनीति में कदम रख सकते हैं । हाल ही में सौरभ गांगुली ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी, इनके बाद ये अफवाहें उड़ने लगी थीं ।
ममता ने बुधवार को कहा, सौरभ हमारा अपना लड़का है । हम दोनों एक-दूसरे से संपर्क में हैं । हमने कल भी एक-दूसरे को मेसेज किया था । दुर्गा पूजा से पहले सौरभ मुझसे मिलने आए थे । मैं बाद में भी उनसे बात करूंगी । इससे पहले मंगलवार को सौरभ गांगुली ने अमित शाह से अपनी नजदीकी की खबरों को विराम देते हुए कोलकाता में कहा था, मैं उनसे (अमित शाह) पहली बार मिला हूं । न तो मैंने उनसे बीसीसीआई के अध्यक्ष के रूप में मेरी दावेदारी को प्रभावित करने के लिए कुछ करने को कहा और न ही उन्होंने मुझसे अध्यक्ष चुने जाने पर इसके बदले में कुछ करने को कहा है । इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है ।
बुधवार को ममता बनर्जी बोलीं, ऐसी बहुत सी बातें हैं जिनसे बंगाली गर्व का अनुभव करते हैं । मदर टेरेसा, अमर्त्य सेन और अभिजीत बनर्जी बंगाल से हैं और उन्हें नोबेल प्राइज मिला है । इसी तरह बंगाल के जगमोहन डालमिया के बाद सौरभ गांगुली दूसरे शख्स हैं जो बीसीसीआई अध्यक्ष बनने जा रहे हैं ।

Related posts

वर्तमान हालात में बीएसएफ की भूमिका अहम : राकेश अस्थाना

editor

शशि थरूर को कोलकाता HC से मिली राहत, गिरफ्तारी वारंट पर लगी रोक

aapnugujarat

अखिलेश यादव से जेड प्लस सुरक्षा वापस लेने की तैयारी में केंद्र

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1