Aapnu Gujarat
ગુજરાત

अंबाजी : त्रिशूलिया घाट के पास निजी बस पलटी, 20से ज्यादा लोगो की मौत

अंबाजी के पास त्रिशूलिया घाट के पास एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें बस पलट गई। मिल रही खबर के अनुसार हादसे में 20से ज्यादा लोगों के मारे जाने की आशंका है। स्थानीय लोगों ने संभावना जताई है कि बस ने नियंत्रण खो दिया था।
अंबाजी के बीच हाईवे पर शाम करीब 4 बजे हुआ। त्रिशूलिया घाट के पास मोड़ लेने के बाद निजी लक्जरी बस को अंबाजी की ओर मोड़ दिया गया। जिसमें कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। युद्ध के आधार पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है। घायलों को इलाज के लिए शिफ्ट किया गया है। हादसा इतना भयानक था कि हाइवे पर लाशें थीं और बारिश के मौसम में सड़क पर खून था।
त्रिशूलिया घाट के पास एक निजी बस के पलट जाने से 21 से ज्यादा लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद यात्री चीख-पुकार मचाने लगे। हाईवे पर एक रन था। घटना के मद्देनजर, दांता पुलिस ने बचाव अभियान चलाया। जबकि फंसे हुए यात्रियों को निकालने के लिए क्रेन मंगवाई जा रही है। 108 एंबुलेंस के बेड़े को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। बस पलटने से 15 से अधिक घायल लोगों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। राजमार्ग पर दुर्घटना के बाद दर्दनाक दृश्य बनाए गए थे। हाल ही में बनासकांठा जिले में एक दुर्घटना में आठ लोग मारे गए थे।

Related posts

આતંકીઓની આશંકાને પગલે રાજ્યની તમામ સરહદોએ હાઈ એલર્ટ

aapnugujarat

નકલી બિયારણ ઝડપાયા બાદ વિપક્ષના પરેશ ધાનાણીએ સરકાર પર કર્યા પ્રહાર

aapnugujarat

અમદાવાદના કૃષ્ણનગરમાં બાળ તસ્કરી કરતી ગેંગ ઝડપાઇ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1