Aapnu Gujarat
ગુજરાત

अंबाजी : त्रिशूलिया घाट के पास निजी बस पलटी, 20से ज्यादा लोगो की मौत

अंबाजी के पास त्रिशूलिया घाट के पास एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें बस पलट गई। मिल रही खबर के अनुसार हादसे में 20से ज्यादा लोगों के मारे जाने की आशंका है। स्थानीय लोगों ने संभावना जताई है कि बस ने नियंत्रण खो दिया था।
अंबाजी के बीच हाईवे पर शाम करीब 4 बजे हुआ। त्रिशूलिया घाट के पास मोड़ लेने के बाद निजी लक्जरी बस को अंबाजी की ओर मोड़ दिया गया। जिसमें कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। युद्ध के आधार पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है। घायलों को इलाज के लिए शिफ्ट किया गया है। हादसा इतना भयानक था कि हाइवे पर लाशें थीं और बारिश के मौसम में सड़क पर खून था।
त्रिशूलिया घाट के पास एक निजी बस के पलट जाने से 21 से ज्यादा लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद यात्री चीख-पुकार मचाने लगे। हाईवे पर एक रन था। घटना के मद्देनजर, दांता पुलिस ने बचाव अभियान चलाया। जबकि फंसे हुए यात्रियों को निकालने के लिए क्रेन मंगवाई जा रही है। 108 एंबुलेंस के बेड़े को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। बस पलटने से 15 से अधिक घायल लोगों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। राजमार्ग पर दुर्घटना के बाद दर्दनाक दृश्य बनाए गए थे। हाल ही में बनासकांठा जिले में एक दुर्घटना में आठ लोग मारे गए थे।

Related posts

શ્રીવરતન્તુ મહાવિદ્યાલયનું અનોખુ અભિયાન : રોજ બે કલાકની તાલીમથી ૧૧ દિવસમાં સંસ્કૃત બોલો

aapnugujarat

બાવળા-બગોદરા હાઇવે પર એસટી અને આઇશર ટ્રક વચ્ચે સર્જાયેલો ગમખ્વાર અકસ્માત

aapnugujarat

भद्र किले पर ध्वज वंदन कराया जाएगा, अतिक्रमण हटाने सूचना

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1