Aapnu Gujarat
ગુજરાત

अरवल्ली में ट्रक, कार-बाइक के बीच ट्रिपल दुर्घटना : दो की मौत

अरवल्ली में धनसुरा के बुटाल के पास एक ट्रक, कार और बाइक के बीच ट्रिपल दुर्घटना होने पर दो लोगों की मौत हुई है । यह ट्रिपल दुर्घटना में बाइक सवार दो व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि एक बच्चे को चोट पहुंची, इसके उपचार के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया । यह दुर्घटना इतना भीषण था कि, ट्रक भी पलट गई और कार के आगे हिस्से को काफी नुकसान हुआ है ।
दुर्घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई ।
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, अरवल्ली जिले के धनसुरा के बुटाल के पास एक ट्रक, कार और बाइक आमने -सामने टकराने से यह ट्रिपल दुर्घटना हुई है । जिसमें बाइकसवार दोनों लोगों को गंभीर चोटें आने की वजह से घटनास्थल पर ही मौत हो गई । दुर्घटना की वजह से हाइवे पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई । स्थानीय निवासियों द्वारा तुरंत पुलिस और १०८ का संपर्क किया गया । दुर्घटना में घायल बच्चा और अन्य को निकट के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया । दुर्घटना में मारे जाने वाले दोनों बाइकसवार राजस्थान के निवासी होने का सामने आ रहा है ।
शवों को पोस्टमोर्टम के लिए धनसुरा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया । इस दौरान इस मामले में धनसुरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दुर्घटना से मौत अपराध दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है । घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई और दो की मौत को लेकर स्थानीय निवासियों में शोक की लहर फैल गई ।

Related posts

જુનાગઢના ચોરવાડમાં યુવકે ગળે ફાંસો ખાઈ આત્મહત્યા કરી

aapnugujarat

નવસારી ખાતે મહિલા બાળ પોષણ જાગૃતિ દિવસની ઉજવણી : રસોઇ શો અને સુખડી વિતરણ કાર્યક્રમ યોજાયો :

aapnugujarat

યુવકે યુવતીના ફોટા પોર્નસાઇટ પર અપલોડ કરી દેતાં ચકચાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1