Aapnu Gujarat
ગુજરાત

अरवल्ली में ट्रक, कार-बाइक के बीच ट्रिपल दुर्घटना : दो की मौत

अरवल्ली में धनसुरा के बुटाल के पास एक ट्रक, कार और बाइक के बीच ट्रिपल दुर्घटना होने पर दो लोगों की मौत हुई है । यह ट्रिपल दुर्घटना में बाइक सवार दो व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि एक बच्चे को चोट पहुंची, इसके उपचार के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया । यह दुर्घटना इतना भीषण था कि, ट्रक भी पलट गई और कार के आगे हिस्से को काफी नुकसान हुआ है ।
दुर्घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई ।
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, अरवल्ली जिले के धनसुरा के बुटाल के पास एक ट्रक, कार और बाइक आमने -सामने टकराने से यह ट्रिपल दुर्घटना हुई है । जिसमें बाइकसवार दोनों लोगों को गंभीर चोटें आने की वजह से घटनास्थल पर ही मौत हो गई । दुर्घटना की वजह से हाइवे पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई । स्थानीय निवासियों द्वारा तुरंत पुलिस और १०८ का संपर्क किया गया । दुर्घटना में घायल बच्चा और अन्य को निकट के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया । दुर्घटना में मारे जाने वाले दोनों बाइकसवार राजस्थान के निवासी होने का सामने आ रहा है ।
शवों को पोस्टमोर्टम के लिए धनसुरा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया । इस दौरान इस मामले में धनसुरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दुर्घटना से मौत अपराध दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है । घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई और दो की मौत को लेकर स्थानीय निवासियों में शोक की लहर फैल गई ।

Related posts

અયોગ્ય વ્યવસ્થાથી ગુજરાત દેવાળીયું બનવા દિશામાં છે : પરેશ ધાનાણી

aapnugujarat

फायर एनओसी सर्टिफिकेट देते चीफ फायर, एडिशनल ओफिसर के पास नोटिस देने सत्ता नहीं

aapnugujarat

કચ્છમાં ભરઉનાળે મોટા ભાગના જળાશયો તળિયા ઝાટક, ગ્રામજનોનાં પાણી માટે વલખા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1