Aapnu Gujarat
રમતગમત

अगले दो टेस्ट के लिए BCCI ने भारतीय टीम का किया ऐलान

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम में उमेश यादव को जल्द ही जगह मिल सकती है बशर्ते वो अगले मैच के लिए फिट हो। बीसीसीआई की ओर से कहा गया कि उमेश यादव अहमदाबाद में फिटनेस मूल्यांकन के बाद शार्दुल ठाकुर की जगह टीम में शामिल होंगे। शार्दुल ठाकुर को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज किया जाएगा। बीसीसीआई की चयन समिति ने नेट बॉलर के तौर पर अंकित राजपूत, आवेश खान,संदीप वारियर, कृष्णप्पा गौतम, सौरभ कुमार को शामिल किया गया है। साथ ही स्टैंडबॉय खिलाड़ी के तौर पर केएस भारत और राहुल चाहर को रखा गया है। अगले दो टेस्ट मैचों में मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी को टीम में जगह नहीं दी गई है। इसके अलावा भूवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह नहीं मिली है।
चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं। चेन्नई में दूसरे टेस्ट मैच में जीत के साथ ही भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की रेस में अभी भी बना हुआ है और फिलहाल दूसरे पायदान पर है। अगले दो टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा में खेले जाएंगे। तीसरा टेस्ट मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा। दूसरे मैच में जीत के बाद भारतीय टीम अगले टेस्ट मैच में बुलंद इरादों के साथ मैदान में उतरेगी।
भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान),रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्या रहाणे (उपकप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, रिद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

Related posts

England to reaches final by defeated Australia on 8 wickets

aapnugujarat

ભાલા ફેંકમાં નીરજ ચોપરાએ ભારતને ગોલ્ડ મેડલ અપાવ્યો

aapnugujarat

કોહલીનો મોટો ખુલાસો, કહ્યું “ધોની અને રોહિતે વિજય શંકરને બોલિંગ આપવાથી મને રોક્યો હતો”

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1