Aapnu Gujarat
મનોરંજન

हम अभिनेता भाग्यशाली हैं : आयुष्मान

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना इस समय असम के काजीरंगा में आउटडोर शूटिंग करने के बाद मेघालय के शिलांग में ‘अनेक’ की शूटिंग कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह भाग्यशाली हैं कि अभिनेता होने के कारण वो कई नई जगहों पर जा पाते हैं और ढेर सारी खूबसूरत यादें संजो पाते हैं। आयुष्मान ने कहा, “अनेक ने मुझे भारत को एक्सप्लोर करने और इसकी खूबसूरती को देखने का मौका दिया। असम के बाद अब मैं शिलांग में हूं। संयोग से मैं पहले भी यहां आया हूं, लेकिन मैं इसे उस तरह से एक्सप्लोर नहीं कर पाया था, जैसे मैं करना चाहता था। अपनी जिंदगी में पहली बार मैं इतनी सुंदर जगह पर शूटिंग कर रहा हूं। हम भाग्यशाली हैं कि अभिनेता होने के कारण हमें इतनी सारी नई जगहों पर जाने और खूबसूरत यादें संजोने का मौका मिलता है।”
आयुष्मान ने मेघालय की राजधानी शिलांग की सुरम्य जगहों की तारीफ करते हुए लिखा, “शिलॉन्ग की सुंदरता वास्तव में बेजोड़ है और वाकई यह हमारे देश का एक छिपा हुआ खूबसूरत शहर है, जहां हर किसी को आना चाहिए। मैं खुशनसीब हूं कि अनेक मुझे एक ऐसी जगह लाया है जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा। मैं यहां एक अद्भुत शूटिंग करने के लिए इंतजार कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि यह मुझे शिलांग की खूबसूरती में भीगने देगी।”
शूटिंग के अलावा शिलॉन्ग को लेकर अपनी योजनाओं को लेकर आयुष्मान ने कहा, “मैं शहर को बहुत करीब से एक्सप्लोर करूंगा और यहां से अविस्मरणीय यादें अपने साथ लेकर जाऊंगा।”

Related posts

अक्षय के साथ नजर आएंगी कृति

aapnugujarat

ડાન્સ ફિલ્મમાં વરૂણ તેમજ કેટરીના કેફની જોડી છવાશે

aapnugujarat

लोगों को अपनी आलोचना के लिए तैयार रहना चाहिए : कंगना रनौत

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1