Aapnu Gujarat
Uncategorized

जूनागढ़ जिले के नितिन फलदू ने दिया इस्तीफा

गुजरात में जहां निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है। वहीं, भाजपा के लिए जूनागढ़ से एक झटका देने वाली खबर आई है। जूनागढ़ जिले के पूर्व महामंत्री और कडवा पाटीदार समाज के नेता नितिन फालदू (टीनू) ने इस्तीफा दे दिया है। फलदू ने अपने इस्तीफे की वजह वर्तमान भाजपा नेताओं को बताया है। हालांकि, अपने पत्र में उन्होंने किसी नेता का नाम नहीं लिखा है।
प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल को संबोधित पत्र में फलदू ने लिखा है कि नरेंद्र मोदी का अपमान करने वाले कांग्रेसी विधायकों को भाजपा में लाकर बड़ा पाप किया गया है। नेताओं की अनुशासनहीनत के बारे में उन्होंने आगे लिखा है कि वर्तमान में भाजपा नेताओं द्वारा कडवा पाटीदार समाज के साथ अन्याय किया जा रहा है।
गुजरात के 182 विधायकों में ज्यादातर वही हैं, जो नरेंद्र मोदी साहब को अपमानित करते हैं। वर्तमान परिस्थिति में कुछ विधायको को स्वतंत्र अधिकार देकर भाजपा ने गलती की है। संगठन के कार्यक्रमों में, उद्घाटन मुहूर्त कार्यक्रमों के साथ-साथ अन्य सार्वजनिक कार्यक्रमों में ये नेता सिर्फ अपनी मनमानी करते हैं। ये विधायक भाजपा में गुटबाजी और जातिवाद जैसे कई विवादों को जन्म दे रहे हैं। मेरे इस्तीफे के कई कारण हैं। फिलहाल इतना बताना चाहता हूं कि निकट भविष्य में भाजपा के लिए कठिन चुनौतियां आने वाली हैं।

Related posts

વેરાવળમાં ૧૧ જુને સૌનો સાથ સૌનો વિકાસ સંમેલન યોજાશે : કેન્દ્રીય કાપડ મંત્રી સ્મૃતિ ઈરાની હાજરી આપશે

aapnugujarat

લીંબડી તાલુકાના ભલગામડા ખાતે આયુષ્યમાન ભારત કાર્ડ વિતરણનો કાર્યક્રમ યોજાયો

editor

पोरबंदर में बच्ची की रब्बर की गोली खा लेने से मौत

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1