Aapnu Gujarat
રમતગમત

ऋषभ पंत की बैटिंग के फैन हुए वीवीएस लक्ष्मण

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत की दुनिया भर में तारीफ हो रही है। इस दौरे पर भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी की और गाबा में मैच जिताऊ पारी खेलकर टीम को सीरीज जिताने का काम किया। ऋषभ पंत ने गाबा के मैदान पर 89 रनों की नाबाद पारी खेली जिसके बाद हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। वहीं भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है।
लक्ष्मण ने पंत की तारीफ करते हुए कहा, गाबा में खेली गई उनकी पारी करियर को बदलकर रख देने वाली हो सकती है। लक्ष्मण ने कहा, पंत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार पारियां खेली उनकी आलोचना करने वाले लोगों को दमदार जवाब दिया। वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, ‘हम सभी जानते हैं कि ऋषभ पंत के पास मैच को कभी बदल देने का दमखम है, उनके पास इतने सारे शॉटस हैं जो किसी भी अच्छी गेंद को बाउंड्री के बाहर पहुंचाने की काबिलियत है। लेकिन गाबा में उन्होंने जिस तरह की पारी खेली वह उनके करियर के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। उन्हें बल्लेबाजी में ऊपर भेजा गया और दबाव में शानदार पारी खेली। मैदान पर उतरने के बाद उन्होंने समझदारी से बल्लेबाजी की और जल्दबाजी में बिल्कुल भी नहीं दिखी’।
वीवीएस लक्ष्मण ने पंत की आगे तारीफ करते हुए कहा, नाथन लॉयन लगातार ऑफ स्टंप के बाहर गेंदबाजी करके उन्हें गलत शॉट खेलने पर मजबूर करना चाह रहे थे लेकिन पंत ने धैर्य नहीं खोया और जब भी उनको मौका मिला उन्होंने उसका पूरा फायदा उठाया। उन्होंने कहा,’ऋषभ पंत ने बेहद कमाल के शॉट्स खेले और सबसे अच्छी बात यह रही है कि उन्होंने सिर्फ मैच बनाया ही नहीं बल्कि खत्म किया’।

Related posts

ICC World Cup સુપર લીગ પોઇન્ટ ટેબલમાં ટોપ ૩માં પહોંચ્યું ભારત

editor

After being ignored from World Cup, I became more positive to improve myself : Pant

aapnugujarat

રિતુ ફોગાટે અંડર-૨૩ વર્લ્ડ ચેમ્પિયનશિપમાં સિલ્વર મેડલ કર્યો હાંસલ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1