Aapnu Gujarat
રમતગમત

वार्नर ने नस्लवाद पर दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर नस्लवाद टिप्पणियां की गई थी। इस पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने माफी भी मांगी है। अब इस मामले में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर ने सिराज और टीम इंडिया से माफी मांगते हुए कहा कि नस्लवाद स्वीकार्य नहीं है।
वार्नर ने सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर लिखा, इस हफ्ते फिर से मैदान में वापस आना बहुत अच्छा था। हमारे लिए आदर्श परिणाम नहीं था, लेकिन यही टेस्ट क्रिकेट है। पांच दिनों का कठिन क्रिकेट और अच्छी तरह से काम करने के लिए हमारे दोस्तों के लिए जितना हम कर सकते हैं, भारत को इस तरह से ड्रॉ के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए बधाई देता हूं और इसलिए हम इस खेल से प्यार करते हैं, यह आसान नहीं है।
नस्लवाद स्वीकार्य नहीं : डेविड वार्नर उन्होंने कहा, निर्णायक मुकाबले के लिए अब ब्रिस्बेन जाएंगे और गाबा खेलने के लिए कैसा स्थान है। उन्होंने सिराज को टैग करते हुए लिखा, मैं नस्लवाद का सामना करने के कारण सिराज और टीम इंडिया से माफी मांगी मांगता हूं। दुर्व्यवहार किसी भी तरह से किसी भी समय स्वीकार्य या सहन करने योग्य नहीं है और मुझे हमारे घर के दर्शकों से बेहतर उम्मीद होगी। गौर हो कि चार मैचों की इस टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने जबकि दूसरा मैच भारत ने अपने नाम किया था। वहीं सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट ड्रा रहा जिस कारण अब सीरीज में कौन जीतेगा और कौन हारेगा इसका फैसला अंतिम मैच से होगा।

Related posts

गिल या अय्यर हो सकते हैं भारत की नंबर-4 समस्या का समाधान

aapnugujarat

गांगुली ने बदली भारतीय क्रिकेट की दशा और दिशा : हुसैन

aapnugujarat

कोहली वेस्ट इंडीज दौरे और उसके बाद भी कप्तानी करेंगे

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1