Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

अखिलेश की टिप्पणी पर विज का तंज : शोधकर्ताओं की सुनिए और विश्वास करिए, भूले-भटके नेताओं की नहीं

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन की टिप्पणी का करारा जवाब दिया है। अखिलेश यादव ने वैक्सीन को लेकर की टिप्प्णी पर विजने ट्वीट कर कहा, कोविशील्ड तथा कोवैक्सिन को भारत में इस्तेमाल की इजाजत मिलना हर भारतवासी के लिए खुशी मनाने का दिन है।
अनिल विजने कहा, थोड़ी सी सावधानियों के साथ इस महामारी से बाहर होने की उम्मीद जगी है। अपने देश के शोधकर्ताओं की सुनिए और विश्वास करिए भूले भटके नेताओं की नहीं। वैक्सीन बनाने में जुटे सब का आभार।
बता दें, अखिलेश यादव ने टिप्पणी की है कि उन्हें वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। लिहाजा वे वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। उनके बाद उन्हीं की पार्टी के विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप ने भी उनके समर्थन में वैक्सीन न लगवाने को लेकर टिप्पणी कर दी है। इसे लेकर उपजे विवाद के बाद अनिल विजने ट्वीट के माध्यम से अफवाहों पर ध्यान न देने को कहा है।
मालूम हो कि विज दो दिन पहले ही गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से छुट्टी लेकर अंबाला पहुंचे हैं। पिछले दिनों उन्हें कोरोना की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद विज रोहतक पीजीआई में भर्ती रहे। हालात बिगड़ने पर डाक्टरों ने उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया। अंबाला पहुंचने के बाद कई दिन बाद उन्होंने अपनी राजनीतिक प्रक्रिया दी है।

Related posts

નીતીશ વિકાસના કાર્યોની સમીક્ષા પર ધ્યાન આપશે

aapnugujarat

राहुल से बोले थरूर- हार के लिए एक व्यक्ति को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है

aapnugujarat

મહારાષ્ટ્રમાં મોદી ૮ રેલી કરશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1