Aapnu Gujarat
રમતગમત

तीसरे टेस्ट के लिए वार्नर सहित 3 खिलाड़ियों की एंट्री

भारत के खिलाफ खेली जा रही बाॅर्डर गावस्कर ट्राॅफी सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर की वापसी हो गई है। वह अगले 2 टेस्ट मैचों में खेलते दिखाई देंगे। इसी के साथ ही जो बर्न्स को स्वार्ड से निकाल दिया गया है। वार्नर तीसरे वनडे में इंजरी के बाद टी20 सीरीज और 2 टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए थे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।
चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक बयान में कहा, वार्नर ने अपनी चोट से उबरने में मजबूत प्रगति की है और सिडनी में खेलने के लिए 7 दिनों के लिए उन्हें हर मौका दिया जाएगा। होन्स ने 2 टेस्ट मैचों में बर्न्स के प्रदर्शनों पर निराशा व्यक्त की और कहा, दुर्भाग्य से जो बर्न्स की वैसी नहीं रही जैसा वह या चयनकर्ता चाहते थे या जो हम मानते हैं कि वह सक्षम है।
वार्नर की वापसी के साथ ही 18 सदस्यीय टीम में विल पोकोवस्की और सीन एबॉट की भी वापसी हुई है। पोकोवस्की सीरीज की शुरूआत से ही टेस्ट में डेब्यू के लिए लाइन में थे लेकिन प्रैक्टिस मैच में सिर पर गेंद लगने के कारण नहीं खेल पाए थे। होन्स ने कहा, पोकोवस्की वापसी की फाइनल स्टेज पर है और कुछ समय के लिए लक्षण-मुक्त रहा है। वह प्रोटोकॉल और स्वतंत्र मूल्यांकन के आधार पर सिडनी में खेलने के लिए फिट होगा।
ऑस्ट्रेलिया टीम : टिम पेन (कप्तान), पैट कमिंस (विकेटकीपर), सीन एबॉट, कैमरन ग्रीन, जोश हेज़लवुड, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, मोइसेस हेनरिक्स, मारनस लाबुस्चगने, नाथन लियोन, माइकल नेसर, जेम्स पैटिनसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ , मिचेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर

Related posts

टीम इन्डिया के नए कोच की तलाश तेज : शास्त्री दावेदार

aapnugujarat

PCBની જાહેરાત, ક્રિકેટ ટીમની મુખ્ય સ્પોન્સર Pepsi

editor

ઓસ્ટ્રેલિયન ઓપન : રાફેલ નડાલે જારી રાખેલી આગેકૂચ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1