Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

रजनीकांत का ऐलान : शुरू नहीं करेंगे कोई राजनीतिक पार्टी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर और राजनेता रजनीकांत ने तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 से ठीक पहले राजनीति में प्रवेश नहीं करने की घोषणा की है। मंगलवार को उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए कोई भी राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने से इनकार कर दिया है। हालांकि, तमिलनाडु के लोगों के लिए काम करते रहेंगे।
रजनीकांत ने अपने बयान में कहा, बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान की चेतावनी मानते हैं और राजनीतिक पार्टी नहीं बनाने का फैसला करते हैं। रजनीकांतने कहा, वो ऐसा नहीं चाहते हैं कि लोग ये समझें कि उन्हें बलि का बकरा बना दिया गया है।
इससे पहले रजनीकांत की ओर से ऐलान किया गया था कि वो 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक दल का ऐलान करेंगे। जिसके बाद तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनका लड़ना तय होगा और रजनीकांत मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बन सकते हैं। लेकिन बीते दिनों जब रजनीकांत हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। रजनीकांत को इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीते दिन ही उन्हें छुट्टी मिली थी।
बता दें, एक्टर रजनीकांत के एक दिन पहले ही अस्पताल से छुट्टी मिली है। उन्हें 25 दिसंबर को गंभीर हाई ब्लड प्रेशर और थकान के चलते हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पतालने कहा, उन्हें कोई गंभीर समस्या नहीं है, डॉक्टरों ने रजनीकांत को बेड रेस्ट करने को कहा है।

Related posts

તેલંગણામાં માઓવાદી હુમલાનો ખતરો

aapnugujarat

कांग्रेस ने संसद में हंगामे को बना रखा है ४० पन्नों का डोजियर : भाजपा का कांग्रेस पर आरोप

aapnugujarat

12 अगस्त तक नियमित रेल गाड़ियां नहीं चलेंगी

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1