Aapnu Gujarat
મનોરંજન

तेलंगाना में ग्रामीणों ने सोनू सूद का बनाया मंदिर

कोरोना काल के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद के लिए लगातार काम कर रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की घड़ी में सोनू सूद ने मुश्किल में फंसे लोगों की मदद की। कोई संकट में हो और अभिनेता को एक ट्वीट कर दे, तो उसकी मदद कर देते थे। उनके इस कामों को देखते हुए तेलंगाना में ग्रामीणों ने उनके सम्मान में एक मंदिर बनवाया है।
तेलंगाना के सिद्दिपेट जिला में डुब्बा टांडा गांव के ग्रामीणों ने प्रशासन की मदद से बनाए गए इस मंदिर में रविवार को सोनू सूद की मूर्ति का अनावरण किया। इस दौरान आरती भी की गई और पारंपरिक परिधान पहने स्थानीय महिलाओं ने लोक गीत भी गाए।
कोरोना काल में जरूरतमंदों के लिए मदद का हाथ बनकर सामने आने वाले अभिनेता सोनू सूद ने हमेशा आगे बढ़कर सबकी मदद की है, लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया, इलाज में हर संभव मदद की, रोजगार दिया, यहां तक कि घर भी दिया। लेकिन जब लोगों को मालूम हुआ कि इन सबके लिए उन्होंने अपना घर तक गिरवी रख दिया है, तब जाकर उनकी महानता की बानगी लोगों की समझ में आई।
गौरतलब है कि सोनू सूद को लेकर ये खबरें आईं थीं कि जरूरतमंदों की मदद के लिए उन्‍होंने अपनी आठ संपत्तियां गिरवी रखकर 10 करोड़ का लोन लिया है। ये प्रॉपर्टी सोनू सूद और उनकी पत्‍नी सोनाली के नाम पर हैं जिनमें दो दुकान और छह अपार्टमेंट शामिल हैं। यह संपत्तियां मुंबई के पॉश इलाके जुहू में स्थित हैं।

Related posts

પાત્રને ન્યાય આપવા અસલી પ્રોસ્ટીટ્યુટને મળી’તી : જુલિયા રોબર્ટસ્‌

aapnugujarat

ઇશા ગુપ્તા ફેશન અને ફિટનેસ અંગે સાવધાન છે

aapnugujarat

પુત્રીના જન્મ બાદ બ્રાડલે કૂપર અને ઇરિન નજીક આવ્યા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1