Aapnu Gujarat
રમતગમત

रात में बल्लेबाजी करना दिन में बल्लेबाजी करने से मुश्किल : लाबुशैन

आस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज मार्नस लाबुशैन ने कहा कि रात में बल्लेबाजी करना दिन में बल्लेबाजी करने से ज्यादा मुश्किल है। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 17 दिसंबर से एडिलेड ओवल में शुरू हो रहा है। यह मैच दिन-रात प्रारूप में गुलाबी गेंद से खेला जाएगा।
लाबुशैन ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि दिन के समय में गेंद ज्यादा हिलती नहीं है। दिन में हालांकि कई बार गुलाबी गेंद को देखना मुश्किल हो जाता है। वहीं रात में देखना आसान होता है लेकिन रात में गेंद ज्यादा हिलती है। जैसा मैंने कहा, दिन-रात प्रारूप के टेस्ट में कुछ चीजें हैं जो अलग हैं, लेकिन यह अच्छी चुनौती है। दिन-रात के के मैच हमेशा खास होते हैं, खासकर एडिलेड में।”
26 साल के खिलाड़ी ने कहा कि दिन-रात टेस्ट मैच में दिन के टेस्ट मैच की तुलना में कुछ तकनीकी बदलाव होते हैं। उन्होंने कहा कि भारत जैसी टीम के खिलाफ दिन-रात प्रारूप में खेलना चुनौतीपूर्ण होगा। लाबुशैन ने कहा, “मैंने देर शाम को विकेट और मैच देखा था (शुक्रवार से शुरू हुआ दूसरा अभ्यास मैच)। रात होती है तो बल्लेबाजी करना मुश्किल हो जाता है, लेकिन यह दिन-रात के खेल का हिस्सा है। हर कोई दिन-रात प्रारूप में बदलावों का लुत्फ लेता है, कि कैसे हम खेलते हैं, तकनीकी बदलाव, यह टेस्ट क्रिकेट में आम बात है। जब आप एक बेहतरीन टीम और एक शानदार गेंदबाजी आक्रमण के साथ खेलते हैं तो यह काफी रोमांचक रहता है।”

Related posts

નેક્સ્ટ ટી૨૦ વર્લ્ડ કપ, બે વર્ષમાં રમાનાર આંતરરાષ્ટ્રીય શ્રેણીઓ પર ધ્યાન કેન્દ્રિત કરવા માગે છે મિતાલી રાજ

aapnugujarat

श्रीलंका की 10 साल के बाद पाक में हो सकती है टेस्ट मैच

aapnugujarat

वर्ल्ड कप के दौरान बहुत दर्द झेला, पेन किलर की पड़ी जरूरत : आर्चर

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1