Aapnu Gujarat
રમતગમત

ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी टी-20 में भारत को 12 रनों से हराया

ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को आखिरी टी-20 मैच में 12 रनों से मात दे दी। हालांकि भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पर 3-0 से सूपड़ा साफ करने का मौका गंवा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 186 रन बनाए और टीम इंडिया को जीत के लिए 187 रनों का टारगेट दिया। जवाब में टीम इंडिया ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 174 रन ही बना पाई।
भारत के लिए कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 85 रनों की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल स्वेप्सन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। विराट कोहली ने शिखर धवन (28) के साथ दूसरे विकेट के लिए 74 रन जोड़े। 5वें विकेट के लिए विराट और पंड्या ने 44 रन जोड़े। शिखर धवन और केएल राहुल की जोड़ी ओपनिंग करने उतरी और शून्य के स्कोर पर ही टीम इंडिया को पहला झटका लग गया। ग्लेन मैक्सवेल की गेंद पर केएल राहुल स्टीव स्मिथ को कैच थमा बैठे। राहुल बिना खाता खोले आउट हो गए।
इसके बाद विराट कोहली और शिखर धवन ने मिलकर 74 रनों की साझेदारी की। 9वें ओवर की आखिरी गेंद पर मिशेल स्वेप्सन ने शिखर धवन को डेनियल सैम्स के हाथों कैच आउट करा दिया। धवन 28 रन बनाकर आउट हुए।
संजू सैमसन (10) को मिशेल स्वेप्सन ने स्टीव स्मिथ के हाथों कैच आउट कराया। मिशेल स्वेप्सन ने श्रेयस अय्यर को एलबीडबल्यू कर भारत को चौथा झटका दिया। अय्यर शून्य पर आउट हुए। इसके बाद हार्दिक पंड्या, विराट कोहली और वॉशिंगटन सुंदर भी आउट हुए।

Related posts

जितने भी बल्लेबाज देखे, उनमें स्मिथ हैं बेस्ट : टिम पेन

aapnugujarat

मेस्सी का 700वां गोल, बार्सीलोना को एटलेटिको ने ड्रा पर रोका

editor

ભારતની સિદ્ધિ : ન્યુઝીલેન્ડમાં ૧૦ વર્ષ બાદ વનડે શ્રેણી જીતી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1