Aapnu Gujarat
મનોરંજન

यूजर ने शेयर किया अर्थी पर लेटे सुशांत का वीडियो तो आग बबूला हुई अंकिता

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कहा था। उनके निधन को चाहे 3 महीने बीत गए हैं लेकिन सुशांत का परिवार और उनके चाहने वाले अभी भी ये जान नहीं पाए है कि एक्टर के निधन की असली वजह क्या थी। पिछले कुछ हफ्तों से सीबीआई इस मामले में जांच पड़ताल करने में जुटी हुई लेकिन अभी तक मामला जस का तस है। यह केस सुलझने की बजाय उलझता जा रहा है। इसी बीच एक यूजर ने सोशल मीडिया पर सुशांत का एक वीडियो शेयर किया, जिसे देख एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड काफी भड़क गई। दरअसल, यूजर द्वारा शेयर किया यह वीडियो सुशांत की अंतिम यात्रा का है। इस वीडियो में सुशांत अर्थी पर लेटे दिख रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- ‘मैं इस वीडियो को शेयर नहीं करना चाहता था लेकिन इस वजह से शेयर किया है कि अगर कभी भी बॉलीवुड फिल्मों को देखने का ख्याल भी मन में आए तो इस चेहरे को याद करना।’
इस यूजर के वीडियो को रीट्वीट करते हुए अंकिता ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। अंकिता ने ट्वीट कर लिखा- ‘क्या हो गया है तुमको? ऐसे वीडियोज को शेयर करना बंद करो…हम सबके लिए ये देखना मुश्किल है। आपसे गुजारिश है कि इसे तुरंत के तुरंत डिलीट करिए। हम जानते है कि आप उनसे प्यार करते है लेकिन सपोर्ट करने का ये कोई तरीका नहीं है। हाथ जोड़कर आपसे कहती हूं कि इस वीडियो को डिलीट करो।
अंकिता के इस पोस्ट को देखने के बाद सुशांत के फैंस ने भी उनकी बात से सहमति जताई है। तो वहीं कुछ यूजर्स ने तो अंकिता लोखंडे को भी इस पोस्ट को रीट्वीट करने के लिए खरी-खोटी सुनाई है। एक यूजर ने अंकिता पर निशाना साधते हुए कहा- ‘तो आप क्यों शेयर कर रहीं ? उनसे ज्यादा लोग आपके ट्वीट देखेंगे। प्रोपोगेंडा गैंग की आप मेंबर हो ये बता रहीं क्या।’ अंकिता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हुई थी। अंकिता की करीबी दोस्त ने ये खुलासा किया था कि एक्ट्रेस काफी सेंसेटिव है और इस वजह से उनके परिवार ने उन्हें सुशांत के अंतिम संस्कार में जाने से रोका था। अंकिता सुशांत के निधन की खबर सुन सदमे में चली गई थीं।

Related posts

રણબીર કપુર અને વાણી નવી ફિલ્મમાં સાથે દેખાશે

aapnugujarat

સિદ્ધાર્થ વગર હવે હું કેવી રીતે જીવીશ : શહનાઝ

editor

પરિણિતી ચોપડા હવે આઇટમ નંબર કરવા તૈયાર

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1