Aapnu Gujarat
આંતરરાષ્ટ્રીય સમાચાર

वाणी कपूर स्कॉटलैंड रवाना

अभिनेत्री वाणी कपूर अक्षय कुमार अभिनीत अपनी आगामी फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड रवाना हो गई हैं। वह बेहद रोमांचित हैं और बेसब्री से सेट पर वापसी का इंतजार कर रही हैं। वाणी ने कहा, “मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि वाकई मैं एक फिल्म की शूटिंग शुरू कर रही हूं! सेट पर वापसी करना एक ऐसा पल हैं जिसका मैं बहुत समय से इंतजार कर रही थी और अब आखिरकार वो समय आ गया है। 5 महीने बाद मैं मुंबई से बाहर भी जा रही हूं।”
अभिनेत्री को इस बात की खुशी है कि महामारी की वजह से मुश्किल में आया यह उद्योग एक बार फिर से शुरू हो रहा है। उन्होंने आगे कहा, “यह साल हम सबके लिए एक कड़ी परीक्षा का साल रहा है लेकिन मुझे खुशी है कि चीजें धीरे-धीरे शुरू हो रही हैं क्योंकि हमें इस नए सामान्य के साथ खुद को ढालना है।”
अक्षय के साथ शूटिंग करने को लेकर उन्होंने कहा, “मैं पहली बार अक्षय सर के साथ काम कर रही हूं और मुझे पता है कि यह खास होगा, मैं उनसे बहुत कुछ सीखूंगी। वह हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं। उम्मीद है कि लोग हमारी जोड़ी को पसंद करेंगे।”‘बेल बॉटम’ में हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी हैं। वाणी के पास ‘बेलबॉटम’ के अलावा 2 और फिल्में हैं। ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर और संजय दत्त हैं। दूसरी अभिषेक कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म है, जिसमें आयुष्मान खुराना हैं।

Related posts

मौलाना ने इमरान की कुर्सी हिला दी

aapnugujarat

ईरान में ‘असुरक्षा’ के लिए कोई स्थान नहीं : रूहानी

aapnugujarat

Would leave White House if Joe Biden is officially confirmed as winner of US polls : Trump

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1