Aapnu Gujarat
રમતગમત

बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा हुआ स्थगित

अंतररष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को घोषणा की कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ‘कोविड-19′ के मद्देनजर बंगलादेश का श्रीलंका दौरा स्थगित कर दिया गया है। बंगलादेश को जुलाई में श्रीलंका में आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत तीन टेस्ट मैचों की एक श्रृंखला खेलनी थी।
आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘बंगलादेश का अगले महीने होने वाला श्रीलंका दौरा स्थगित कर दिया गया है।’ श्रीलंका क्रिकेट ने भी एक बयान जारी कर बताया कि बंगलादेश ने महामारी के कारण खिलाड़ियों की ‘तैयारी पूरी नहीं’ होने से दौरे को स्थगित कर दिया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा, ‘दोनों देशों के बोर्ड अगले महीने राष्ट्रीय टीम के बीच जुुलाई में होने वाली श्रृखंला के स्थगित होने पर सहमत हैं और इसके आयोजन की योजना अब दोनों देशों की सहमति से आगे बनाई जाएगी।’
पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा, स्पिनर नजमुल इस्लाम और सलामी बल्लेबाज नफीस इकबाल के इस महीने की शुरुआत में कोरोना संक्रमित होने से बंगलादेश क्रिकेट इस महामारी के चपेट में आ गया है। बंगलादेश में कोरोना वायरस ‘कोविड-19′ के 1,19000 से ज्यादा संक्रमित मामले सामने आये हैं जबकि 1500 से अधिक लोगों की मौतें हो चुकी हैं।

Related posts

युवी मामला : किसी और को नहीं मिलेगी टी-20 लीग्स की एनओसी

aapnugujarat

કોહલીએ ખરીદ્યો 2 હજાર સ્ક્વેરફૂટનો વિરાટ બંગલો

aapnugujarat

ઇન્ડિયા ઓપનમાં સાયના, સંધુ હોટ ફેવરિટ તરીકે હશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1