Aapnu Gujarat
રમતગમત

कोहली को आउट करने का बेसब्री से इंतजार : बोल्ट

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने फिटनेस हासिल करने के लिए जल्दबाजी नहीं दिखायी लेकिन शुक्रवार से यहां शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के दौरान वह भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट चटकाकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को यादगार बनाना चाहते है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया था जिसके बाद वह भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में टीम का हिस्सा नहीं थे।
छह सप्ताह तक टीम से बाहर रहने के बाद वापसी करने वाले इस तेज गेंदबाज ने शुरुआती टेस्ट से पहले अपनी प्राथमिकताओं को स्पष्ट किया। पहले टेस्ट के लिए यहां पहुंचने के बाद उन्होंने भारतीय कप्तान को चेतावनी भरे लहजे में कहा, जब भी मैं खेलता हूं तो मेरी कोशिश उनके (कोहली) जैसे बल्लेबाज को आउट कर खुद को साबित करने की होती है। मैं उनको आउट करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। लेकिन वह कमाल के खिलाड़ी है। सबको पता है कि वह महान खिलाड़ी है।
बोल्ट ने कहा कि टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में भारत से 0-5 से हारना निराशाजनक था लेकिन टीम ने एकदिवसीय में वापसी की और 3-0 से जीत दर्ज की। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि जो हुआ सो हुआ। मैं पिछले छह सप्ताह को पीछे छोड़ चुका हूं और वह करने की कोशिश कर रहा हूं जिस पर मेरा नियंत्रण है।

Related posts

हॉकी: टिकटों से मिलने वाला पैसा ओड़िशा सरकार को दान करेगा हॉकी इंडिया

aapnugujarat

धोनी लेजंडरी प्लेयर, खुद ले सकते हैं संन्यास पर फैसला : प्रसाद

aapnugujarat

दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे विलियम्सन

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1