Aapnu Gujarat
રમતગમત

धोनी लेजंडरी प्लेयर, खुद ले सकते हैं संन्यास पर फैसला : प्रसाद

भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी एक लेजंडरी प्लेयर हैं और वह रिटायरमेंट पर खुद फैसला ले सकते हैं ।
प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने वेस्ट इंडीज दौरे के लिए रविवार को टीम इंडिया का ऐलान किया जिसमें ऋषभ पंत को विकेटकीपर के तौर पर जगह दी गई । हालांकि धोनी पहले ही इस दौरे से खुद को अलग कर चुके हैं और वह अगले २ महीने पैरामिलिट्री फोर्स की अपनी रेजिमेंट के साथ समय बिताएंगे । धोनी के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बार सवाल पूछे गए ।
प्रसाद ने कहा, धोनी जैसे लेजंडरी प्लेयर हैं । वह रिटायरमेंट के बारे में खुद बेहतर फैसला ले सकते हैं । वर्ल्ड कप-२०१९ के बाद से ही धोनी के संन्यास के बारे में अटकलबाजी हो रही है । भारतीय टीम के वेस्ट इंडीज दौरे की शुरुआत ३ अगस्त से होगी । टीम इस दौरे पर तीन टी२० इंटरनैशनल, ३ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और दो टेस्ट मैच खेलेगी । उन्होंने साथ ही बताया कि धोनी इस सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं लेकिन वर्ल्ड कप तक कुछ प्लान थे । उन्होंने कहा, वर्ल्ड कप तक हमारे कुछ प्लान थे और उन पर काम किया । इसी तरह पंत को अब ज्यादा से ज्यादा मौके देने के बारे में सोच रहे हैं ताकि वह अपनी प्रतिभा को निखार सकें । अभी के लिए हमारा यही प्लान है । इससे एक दिन पहले बीसीसीआई के एक आला अधिकारी ने कहा था, धोनी ने स्वयं को वेस्ट इंडीज दौरे के लिए अनुपलब्ध बताया है चूंकि वह अगले दो महीने पैरामिलिट्री रेजिमेंट के साथ समय बिताएंगे ।

Related posts

भारतीय टीम मे कुलदीप, चहेल इन : अश्विन और जाडेजा आउट

aapnugujarat

પાકિસ્તાન સાથે ક્રિકેટ શ્રેણી રમવી કે નહીં તે સરકાર જ નક્કી કરેઃ ધોની

aapnugujarat

WC 2019: Major blow to India as Dhawan out of team for 3 weeks due to injury

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1