Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

गोडसे और मोदी की एक ही विचारधारा: राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधीने पहले वीर सावरकर को लेकर विवादित बयान दिया था अब उन्होंने राष्ट्रपिता गांधीजी की हत्या करनेवाले नाथूराम गोडसे के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम जोड़कर नए सीरे से हमला किया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी ने केरल में सीएए विरोधी प्रदर्शनों के तहत वायनाड में संविधान बचाओ मार्च का नेतृत्व किया। इस रैली में केरल कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।
राहुल गांधी ने इस अवसर पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नाथूराम गोडसे और नरेंद्र मोदी एक ही विचारधारा में विश्वास करते हैं, इनमें कोई फर्क नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि वह गोडसे में विश्वास करते हैं।
उन्होंने कहा कि ध्यान दें कि जब भी आप नरेंद्र मोदी से बेरोजगारी और नौकरियों के बारे में पूछते हैं, तो वह अचानक ध्यान भटकाते हैं। एनआरसी और सीएए से नौकरियां नहीं मिलने जा रही है। कश्मीर की वर्तमान स्थिति और असम को जलाने से हमारे युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है।
नागरिकता कानून को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि भारतीयों को यह साबित करने के लिए कहा जा रहा है कि वे भारतीय हैं। उन्होंने पूछा कि मैं भारतीय हूं…यह तय करने वाले नरेंद्र मोदी कौन हैं? उन्हें यह तय करने का लाइसेंस किसने दिया है कि कौन भारतीय है और कौन नहीं? राहुल गांधी ने कहा कि मैं जानता हूं कि मैं एक भारतीय हूं और मुझे इसे साबित करने की जरूरत नहीं है।

Related posts

સપા-બસપા ગઠબંધન બાદ પીએમ માટે બનારસમાંથી ચૂંટણી જીતવી અશક્ય : તેજસ્વી યાદવ

aapnugujarat

આર્યન ખાનની ડ્ર્રગ્સ કેસમાં ધરપકડ કરનારા સમીર વાનખેડે સામે CBI નોંધી ભષ્ટ્રાચારની ફરિયાદ

aapnugujarat

કર્ણાટકમાં ભાજપને ૧૫૦થી વધુ બેઠકો મળશે : યેદીયુરપ્પા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1