Aapnu Gujarat
રાષ્ટ્રીય

कांग्रेस-एनसीपी के साथ सरकार बनाना विष पीने जैसा : शिवसेना

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रहे सियासी घमासान के बीच शिवसेना ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है। पार्टी के मुखपत्र सामना में शिवसेना ने नैतिकता का पालन नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी के इनकार और कांग्रेस -एनसीपी (NCP) के साथ सरकार बनाने को ‘विष पीना जैसा’ बताया है। बता दें कि महाराष्ट्र में मंगलवार को राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया है, जिसके खिलाफ शिवसेना अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुकी है। सामना में बीजेपी पर निशाना: मुखपत्र सामना के जरिए शिवसेना ने एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोला है।
सामना में लिखा गया कि हमें कांग्रेस या एनसीपी के साथ क्या करना है, हम देख लेंगे लेकिन अभी बीजेपी के साथ अमृत पात्र से जो विष निकला है उसे पीकर महाराष्ट्र की अस्थिरता मिटाने के लिए हम नीलकंठ बनने को तैयार हैं। शिवसेना का आरोप है कि बीजेपी ने नैतिकता का पालन नहीं किया। प्रेसिडेंट रूल पर कही यह बात: शिवसेना ने राज्यपल भगत सिंह कोश्यारी के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि महाराष्ट्र में 24 तारीख से ही सरकार बनाने का मौका होने के बावजूद इतने दिनों में बीजेपी ने कोई कोशिश नहीं की और लेकिन शिवसेना को 24 घंटे भी नहीं दिए।
पार्टी ने इसे व्यवस्था का दुरुपयोग और मनमानी करार दिया। राष्ट्रपति शासन के बीच बीजेपी के बोल: इस बीच बीजेपी सांसद नारायण राणे ने मंगलवार को कहा कि हम राज्य में जल्द ही सरकार बनाएंगे और देवेंद्र फड़णवीस इस दिशा में प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी दोनों ही शिवसेना को उल्लू बनाने की कोशिश कर रही हैं।

Related posts

Sidhu seeks Sukhbir Badal’s help to come back to the BJP once again

aapnugujarat

બિહારમાં બિસ્કિટ ફેક્ટરીમાં આગ લાગતાં પ મજૂરોના મોત

aapnugujarat

મહારાષ્ટ્ર વિધાનસભાએ જીએસટી ખરડો સર્વાનુમતે પાસ કર્યો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1