Aapnu Gujarat
ગુજરાત

बिल्डर आशिष शाह के विरुद्ध धोखाधड़ी की शिकायत की गई

बालाजी ग्रुप के बिल्डर आशिष शाह और पत्नी बीनिता के विरूद्ध और एक व्यापारी ने ४.४१ करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें बताया गया है कि, आशिष शाह ने अपनी अलग-अलग कन्स्ट्रक्शन साइट के लिए पुट्टी, लकड़ी की खिड़की दरवाजे सहित की सामग्री मंगवाई गई जिसके तहत चुकाने के ४.४१ करोड़ रुपया नहीं चुकाया तथा पैसे के खिलाफ फ्लैट भी नहीं दिया ।
चांदखेडा पुलिस में व्यापारी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मामले में पुलिस ने अब आगे की जांच शुरू कर दी है । शहर के मेमनगर गुरुकुल रोड की गोपीनाथ सोसाइटी में रहते और थलतेज के अनुश्रुति टावर में ड्‌युबोन्ड सिलिकोन, ड्‌युबोन्ड प्रॉडक्ट्‌स और स्प्रेसिफिक ग्लास मोजेक इंडिया लिमिटेड नाम की कंपनी रखकर बिल्डिंग मटीरियल्स का व्यवसाय करते भाविन पटेल ने चांदखेडा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया है कि, विसत-कोबा रोड पर बालाजी मॉल में स्थित बीनिता नेस्वी इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड, मानवी नेस्वी इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड और गुणांतीताय इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के मालिक आशिष शाह के साथ फरवरी २०१३ में उनकी मुलाकात हुई थी । तब आशिष ने उनकी अलग-अलग कन्स्ट्रक्शन साइट्‌स पर बिल्डिंग मटीरियल की जरूरत होने का कहकर बात की थी जिसमें ७० फीसदी पैसे चुकाने का और ३० फीसदी पैसे के खिलाफ वैष्णोदेवी सर्कल के पास श्री बालाजी विंड पार्क में फ्लैट्‌स देने का कहा ।
इतना ही नहीं १५ दिन में यदि आशिष शाह की कंपनी पेमेन्ट नहीं चुकाये तो इसके सामने दो फीसदी ब्याज चुकाने का कहा । इसके बाद आशिष शाह ने दिए ऑर्डर के अनुसार भाविन ने वाटरप्रूफ पुट्टी, शीशा तथा खिड़की दरवाजा सप्लाय किया था तथा फीटिंग का काम भी करके दिया था । जिसके तहत भाविन को आशिष शाह से १.४७ करोड़ रुपये और ब्याज के तहत २.९४ करोड़ रुपये बकाया निकल रहा था । यह पैसा आशिष शाह ने भाविनभाई को नहीं चुकाया ।

Related posts

પ્રથમ ચરણમાં ૮૯ સીટ માટે ૯૭૭ ઉમેદવારો

aapnugujarat

નરોડા ખાતે રૂપાણીના રોડ શોમાં લોકો ઉમટી પડ્યાં

aapnugujarat

डॉ गुलाब चंद पटेल को सम्मान पत्र और राशि के साथ साहित्य श्री संस्था द्वारा ऑन लाइन सम्मानित किया गया

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1