Aapnu Gujarat
ગુજરાત

सूरत में महिला की हत्या

सूरत के लालगेट क्षेत्र में सामान्य बात को लेकर हुए तकरार में नाराज हुए युवक ने महिला पर चाकू द्वारा एक के बाद एक वार करके इसकी हत्या कर देने से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई । इस घटना के दौरान अन्य एक व्यक्ति भी घायल हो गया । हालांकि, पुलिस ने महिला की हत्या करने वाला आरोपी युवक प्रकाश उर्फ पक्की उर्फ नारायण को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया गया ।
सूरत के लालगेट क्षेत्र में स्थित रानी तालाब में देर रात को महिला की हत्या कर देने से शहर में कानून और व्यवस्था की परिस्थिति के खिलाफ सवाल खड़े हो गये हैं ।
सामान्य बात को लेकर महिला ने अपनी जान गंवा दी है । माछीवाड में रहती अनिता सरवैया ने पड़ोस में रहते प्रकाश उर्फ पक्की उर्फ नारायण नाम के युवक को सामान्य बात कहने पर फटकार लगाई थी । नाराज हुए युवक ने अपने घर में से चाकू लाकर अनिताबहन पर हमला करने पर वह स्थल पर ही गिर गई ।घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का काफिला तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गये और जांच शुरू कर दी । महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सूरत नई सिविल अस्पताल में भेजा गया । महिला और आरोपी युवक के बीच हुए झगड़े में बीच-बचाव करने आये अन्य एक युवक घायल हो गया । जिसे निजी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है । दूसरी तरफ, हत्यारा पक्की उर्फ नारायण को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया गया । इस घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई ।

Related posts

અમદાવાદ જિલ્લો : ત્રણ પર ભાજપ, બે પર કોંગીની જીત

aapnugujarat

રાજ્યમાં ૧૯ નવી શરાબની શોપને મંજુરી મળી

aapnugujarat

વાડજમાં પાણીના કકળાટમાં યુવકની ઘા ઝીંકીને ક્રૂર હત્યા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1