Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

देश की राय साफ है, देश सिर्फ और सिर्फ विकास चाहता है : मोदी

महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में दोनों राज्यों में चुनावी पारा गरम होने लगा है। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्तूबर को को होने वाले चुनावों के लिए प्रत्याशियों ने प्रचार तेज कर दिया है। सोमवार को हरियाणा में बड़ा चुनावी दंगल होने जा रहा है, पीएम मोदी आज फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में चुनावी सभा करने के लिए पहुंच गए है। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, जब मैं आपके बीच हरियाणा में आता हूं, तो मुझे लगता है कि मैं अपने घर में आया हूं। यहां का विकास और यहां के लोगों के जीवन में बदलाव हमेशा मेरी प्राथमिकता रही है।
पीएम मोदी ने कहा, 5 वर्ष पहले जब मैं हरियाणा में भाजपा सरकार बनाने की बात करता था तो विरोधी दल के नेता पूछ रहे थे कि मोदी जी बताओ तुम्हारा कप्तान कौन है? तब मेरा जवाब था कि हरियाणा की जनता का आशीर्वाद मिले तो हरियाणा को एक मजबूत कप्तान भी मिलेगा और अकेला कप्तान ही नहीं मजबूत टीम भी मिलेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को वह हरियाणा में पार्टी के लिए कमान संभालेंगे। पीएम मोदी बल्लभगढ़ में चुनावी सभा करेंगे और भारतीय जनता पार्टी के मिशन 75+ को धार देंगे।
हरियाणा में पीएम मोदी दो दिनों में कुल चार सभाएं करेंगे। इनमें बल्लभगढ़ के अलावा थानेसर (कुरुक्षेत्र), दादरी में 15 अक्टूबर को और हिसार में 18 अक्टूबर को चुनावी सभा करेंगे। हिसार क्षेत्र जाटों का गढ़ कहा जाता है। गौरतलब है कि हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं, जहां पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है। महाराष्ट्र और हरियाणा दोनों ही राज्यों में 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में 75+ का लक्ष्य रखा है, तो वहीं कांग्रेस पार्टी एक बार फिर सत्ता में वापसी के लिए जोर आजमाइश कर रही है।
हरियाणा और पूरे देश की भावना थी कि जम्मू-कश्मीर को अलगाव और हिंसा से निकालकर, सद्भाव और सशक्तिकरण की तरफ ले जाया जाए। आज जम्मू कश्मीर और लद्दाख, विकास और विश्वास के एक नए रास्ते पर चल पड़े हैं : पीएम मोदी। ये इस धरती और यहां के लोगों का सहयोग और समर्थन है जिन्होंने मनोहर लाल जी और उनकी टीम को ताकत दी है। आपका यही आशीर्वाद हमें लोकसभा चुनाव के दौरान भी मिला है। पीएम मोदी ने कहा, आज आप देख रहे हैं कि कैसे पूरी दुनिया, दुनिया के बड़े-बड़े नेता भारत के साथ खड़े होने के लिए, भारत के साथ आने के लिए आज दुनियाभर में आतुर नजर आते हैं। जो तब मुझसे कैप्टन को लेकर सवाल करते थे, वो आज अपनी बिखरी टीम को ही समेटने में एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। वो खुद को जितना समेटने की कोशिश कर रहे हैं, उतना ही बिखरते जा रहे हैं : पीएम मोदी।

Related posts

पाक. ने LOC के पास ‘भारतीय ड्रोन’ को मार गिराने का दावा किया

editor

ECI declares poll schedule in Assam, Kerala, TN, WB and Puducherry results on May 2

editor

ઈન્ડિયા પોસ્ટ પેમેન્ટ બેન્ક ૨૧મીએ લોન્ચ કરાશે

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1