Aapnu Gujarat
ગુજરાત

भरूच जिले के आमोद-सरभाण रोड पर आमोद-सरभाण रोड पर कार पलटने से तीन युवकों की मौत

भरूच जिले के आमोद-सरभाण रोड पर स्थित रोध गांव के पास बुधवार को सुबह में कार पलटने पर तीन युवकों की मौत हो गई । जबकि इस दुर्घटना में अन्य तीन लोग घायल हो गये । जिनको उपचार के लिए वडोदरा की निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । दुर्घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई । स्थानीय लोगों की भीड़ वहां लग गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया । दूसरी तरफ, स्थानीय पुलिस को दुर्घटना की जानकारी मिलने पर वह वहां पहुंच गई और आगे की जांच शुरू कर दी ।
दुर्घटना में मारे गये युवकों में मुख्तार अब्बासअली सैयद, महंमद सादीक शेख, नीतिन सुरेश सरीता शामिल है । इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, आमोद-सरभाण रोड पर जा रही कार के चालक ने अचानक ही कार के स्टीयरिंग पर से नियंत्रण गंवाने से कार पलट गई । कार की स्पीड ज्यादा होने की वजह से दुर्घटना में कार को काफी नुकसान हुआ और अंदर बैठे लोगों में से तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।
घटना की वजह से आसपास के वाहन चालकों और स्थानीय लोग बड़ी संख्या में वहां इकट्ठा हो गया । तुरंत १०८ एम्ब्युलन्स को जानकारी देकर दुर्घटना में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए वडोदरा की निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । दुर्घटना की जानकारी मिलने पर आमोद पुलिस भी स्थल पर पहुंच गई और दुर्घटना से मौत का अपराध दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है ।

Related posts

ગુમાનપુરા ગામના મંદિર માટે રેતી લેવા ગયેલા ગ્રામજનો સાથે ચાંદોદ પોલીસ સ્ટેશનના કોન્સ્ટેબલનું ખરાબ વર્તન

editor

વાપીમાં નકસલીની અટકાયત

aapnugujarat

ભારતીય દલિત સાહિત્ય અકાદમી દિલ્હીનાં ગુજરાત પ્રદેશનાં સેક્રેટરી તરીકે ગુલાબચંદ પટેલની નિમણૂંક

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1