Aapnu Gujarat
રમતગમત

टी-20 : जिम्बाब्वे को 4 रन से हराकर सिंगापुर ने रचा इतिहास

सिंगापुर ने बल्ले और गेंद से दमदार प्रदर्शन करते हुए जिम्बाब्वे को टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में चार रनों से मात दे इतिहास रच दिया। यह सिंगापुर की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के पूर्ण सदस्य देश के खिलाफ पहली जीत है। इंडियन एसोसिएशन ग्राउंड पर खेले गए इस मैच को बारिश के कारण 18 ओवर प्रति पारी कर दिया गया था। मेजबान सिंगापुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए थे। इस लक्ष्य का उसने अच्छे से बचाव किया और ऐतिहासिक जीत हासिल की।
सिंगापुर के विकेट लगातार अंतराल पर गिर रहे थे लेकिन टिम डेविड और मनप्रीत सिंह के 41-41 रनों के दम पर टीम ने संघर्षपूर्ण स्कोर खड़ा किया। जिम्बाब्वे के लिवए रयान बर्ल ने तीन विकेट लिए। जवाब में जिम्बाब्वे की टीम 14 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 142 रन बना चुकी थी। यहां तक सीन विलियम्स ने 35 गेंदों पर 66 रन बना लिए थे। उनसे पहले रेगिस चाकाब्वा 19 गेंदों पर 48 रन बनाए थे।
टिनोटेंडा मुटुम्बोडजी (32) ने भी टीम को जीत की राह पर बनाए रखा था, लेकिन 142 के कुल स्कोर पर टिनोटेंडा आउट हो गए और दो ओवर कप्तान विलियम्स पवेलियन लौट लिए। यहां से फिर जिम्बाब्वे जरूरी रनों के पास तक नहीं पहुंच पाई और 18 ओवरों में सात विकेट खोकर 177 रन ही बना सकी और चार रनों से मैच हार गई।

Related posts

महिला हॉकी : भारत ने जापान को 2-1 से हराया

aapnugujarat

South Africa wons Rugby World Cup

aapnugujarat

એશિયા કપ માટે ભારતીય ટીમ જાહેર : રોહિત શર્મા કેપ્ટન

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1