Aapnu Gujarat
રમતગમત

महिला हॉकी : भारत ने जापान को 2-1 से हराया

भारतीय महिला हॉकी टीम ने शनिवार को यहां ओलम्पिक टेस्ट इवेंट की शानदार शुरुआत करते हुए पहले मैच में जापान को शिकस्त दी। भारत ने यहां ओई हॉकी स्टेडियम में हुए एक कड़े मुकाबले में मेजबान टीम को 2-1 से हराया। मेहमान टीम के लिए डिफेंडर गुरजीत ने दोनों गोल किए जबकि जापान के लिए एकमात्र गोल ईमी निशिखोरी ने दागा। भारतीय टीम ने मैच की दमदार शुरुआत की और पहले मिनट से ही अटैकिंग खेल दिखाया। इसका परिणाम उसे पहले क्वार्टर में ही मिला। 
नौवें मिनट में गुरजीत ने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी। मेहमान टीम हालांकि, इस बढ़त को ज्यादा देर तक बनाए नहीं रख पाई। दूसरे क्वार्टर की शुरुआत में ही जापान ने बारबरी का गोल दागा। 
मेहमान टीम के लिए यह गोल निशिखोरी ने 16वें मिनट में किया। इसके बाद, दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। तीसरे क्वार्टर में भारत को एक मौका जिसका उसने लाभ उठाया। 35वें मिनट में गुरजीत ने शानदार गोल करते हुए मेहमान टीम को 2-1 से आगे कर दिया। अखिरी क्वार्टर में जापान ने लगातार प्रयास किए, लेकिन भारतीय डिफेंस डटी रही और दोबारा बराबरी का गोल नहीं होने दिया। अगले मैच में भारत को सामना रविवार को आस्टे्रलिया के खिलाफ होगा।

Related posts

आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम का एलान

aapnugujarat

આઇપીએલ-૧૧માં પ્રતિબંધથી સ્મિથ-વોર્નર ભારતીય લોકોના ગુસ્સાથી બચશે : ઇયાન ચેપલ

aapnugujarat

West Indies defeated Ireland by 9 wickets

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1