Aapnu Gujarat
રમતગમત

आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम का एलान

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचाने वाले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को उनकी परफॉर्मेंस का ईनाम मिल गया है। दरअसल, जेसन रॉय को पहली बार इंग्लैंड की टेस्ट टीम में जगह मिल गई है। जेसन रॉय आयरलैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में अपना डेब्यू करेंगे। आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड का एकमात्र टेस्ट मैच अगले बुधवार को लॉर्ड्स के मैदान पर होगा।
आयरलैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की 13 सदस्यीय टीम चुनी गई है, जिसमें जेसन रॉय को बतौर ओपनर शामिल किया गया है। जेसन रॉय इंग्लैंड के लिए अभी तक 84 वनडे मैच खेल चुके हैं, लेकिन अभी तक उन्हें टेस्ट मैच में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था। जेसन रॉय ने वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था। रॉय ने वर्ल्ड कप के 8 मैचों में 63.28 की औसत और 115 के स्ट्राइक रेट से 443 रन बनाए थे, जिसमें उनका एक शतक शामिल है। इसके अलावा रॉय ने 4 हाफ सेंचुरी भी लगाई थीं।
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भी टेस्ट टीम में जगह पाने के दावेदार थे, लेकिन उन्हें अभी मौका नहीं दिया गया है। बताया ये भी जा रहा है कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आया है, जिसकी वजह से उनका सेलेक्शन नहीं हो पाया है।

इंग्लैंड टेस्ट टीम :-

जोए रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, सैम कुरेन, लुईस ग्रेगरी, जैक लीच, जैसन रॉय, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स।

Related posts

Australian Open: PV Sindhu, Sameer Verma plays well in match

aapnugujarat

કેરિયરના અંતમાં મારી સાથે અનપ્રોફેશનલ વ્યવહાર કરાયો હતો : યુવી

editor

आर्सेनल ने पेनल्टी शूटआउट में लीवरपूल को पछाड़ कर जीता कम्यूनिटी शील्ड का खिताब

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1