Aapnu Gujarat
ગુજરાત

मैं फरार नहीं, भक्त योग्य समय का इंतजार करें : धनजी उर्फ ढबुडी

पेथापुर पुलिस स्टेशन में शिकायत होने के बाद धनजी ओड उर्फ ढबुडी गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड हो गया है । दूसरी तरफ, शुक्रवार को गांधीनगर कोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी मामले में सुनवाई है, तब गुरुवार को धनजी ओड का एक नया विडियो सामने आया है । जिसमें धनजी ने विडियो में बताया कि, पिछले दो-तीन रविवार से भक्त लोग दर्शन के लिए इंतजार कर रहे हैं । हालांकि, मैं भक्तों को कहना चाहता हूं कि मैं फरार नहीं हुआ हूं । मैं निर्दोष हूं । भक्त योग्य समय का इंतजार करें । मेरे विरूद्ध आपकी भक्ति के विरूद्ध गलत करने वाले को मेरा राम सजा देगा । मीडिया नहीं बोला है, मीडिया को बुलाया गया है ।
धनजी ने विडियो में बताये अनुसार, हरएक भक्तों को राम राम, हरएक भक्त काफी दुःखी हो गये हैं, कई लोगों के मन को ठेस पहुंचा है । धीरे-धीरे लोगों की आस्था बढ़ी है । मैं प्रवचनों द्वारा लोगों को बहुत कुछ सिखाया है । बहनों को मर्यादा सीखना, पूजा-पाठ होते हो उसके निकट नहीं जाना, धर्म के पांच दिन हो, महिना के पांच दिन हो तो मंदिर बंध नहीं करना । दीया करना चालू रखे । मां-बाप की मर्यादा बनाए रखना । पिछले दो-तीन रविवार से लोगों को गादी के दर्शन नहीं हुए हैं । पहले लोग थे, अब भक्त हो गये हैं । लोग भक्त कब बन गये जब लोगों की समस्या खत्म हुई तब लाखों लोग हर रविवार को मेरे सान्निध्य में आ रहे हैं । दर्शन आते लोग दो लाख हो या लाख हो इसे भोजन खिलाया गया. सतयुग में भी देव-दानव थे, लेकिन जीत सत्य की हुई थी और जीत सत्य की ही होती है । जबकि लोगों को खुद अनुभव हो तब ही विश्वास होता है । मुझे मालूम है कौन-कौन गलत लोग है, किसने मेरे विरूद्ध आपकी भक्ति के विरूद्ध यह काम किया, मैं समय आने पर उनका नाम दूंगा । दो लोग है, जिन्होंने यह काम किया है, देश-विदेस में मेरे भक्तों को ठेस पहुंचाया है ।
हालांकि, धनजी उर्फ ढबुडी के यह विडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है । धनजी की शुक्रवार को अग्रिम जमानत अर्जी की सुनवाई पर सभी की नजर है ।

Related posts

अहमदाबाद-इंदोर हाईवे पर जीप और ट्रक के बीच टक्कर : १३ लोगो की मौत

aapnugujarat

દાહોદની સિવિલને ઝાયડસને સોંપાયા બાદ દર્દીઓ પાસેથી સારવાર પેટે ચાર્જ વસૂલાતા અરજી કરાઈ

aapnugujarat

જીવનજરૂરી ૮૪૯ દવાના ભાવ સરકારે નિયંત્રિત કર્યા : કેન્દ્રીય મંત્રી મનસુખ માંડવિયા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1