Aapnu Gujarat
મનોરંજન

मैं निरंतर अपने काम का आंकलन करती हूं : रागिनी खन्ना

हालिया डिजिटल फिल्म ‘पोशम पा’ में अपनी बेहतर अदायगी के लिए सराहना बटोर रहीं अभिनेत्री रागिनी खन्ना का कहना है कि उनकी प्रमुख प्राथमिकता उनके कौशल और अभिनय को पिछले काम के मुकाबले बेहतर बनाना है। इसलिए वह अपने काम का आंकलन निरंतर करती रहती हैं। राहिनी ने कहा, मैं निरंतर अपने काम का आंकलन करती रहती हूं और जब प्रतियोगिता की बात आती है, तो मैं सिर्फ खुद के साथ प्रतिस्पर्धा करती हूं। शायद इसीलिए मैंने खुद को कम्फर्ट जोन तक सीमित करने के बजाय, अपने काम को एक अलग दिशा में ले जाने में कामयाबी हासिल की है।
साल 2008 में ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रागिनी ने धारावाहिक ‘ससुराल गेंदा फूल’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाई। इसके बाद वह कई खेल आधारित शो और फिल्म ‘गुड़गांव’ में नजर आई।
रागिनी ने कहा, मुझे पता है कि मुझे अपने आखिरी काम से बेहतर करना है, क्योंकि यही श्रेष्ठता तक पहुंचने का रास्ता है। अब ‘गुड़गांव’ में मैंने जो काम किया, वह ‘पॉशम पा’ में मेरे काम से बिल्कुल अलग था, तो ऐसे में मैं कोशिश करती हूं कि जो काम मैंने पहले किया है, उससे कुछ हटके करूं। उनकी नई फिल्म ‘पोशम पा’ में माही गिल, सयानी गुप्ता और रागिनी ने तीन हत्यारों की भूमिका निभाई है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म में शिवानी रघुवंशी और इमाद शाह भी हैं और यह ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर उपलब्ध है।

Related posts

મને પણ વેબ સિરિઝ કરવાની ઇચ્છા જાગી છે : વરુણ ધવન

aapnugujarat

હેટ સ્ટોરી-૪ માર્ચમાં રિલીઝ થશે

aapnugujarat

शूट के लिए गोवा रवाना हुईं दीपिका

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1