Aapnu Gujarat
ગુજરાત

वलसाड के तिथल बीच पर से शराब पीये छह लड़के गिरफ्तार

वलसाड जिले के तिथल बीच पर से छह लड़के शराब पीये हालत में रंगे हाथ पकड़े जाने पर पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई । बुधवार को सुबह में मोर्निंग वोक करने के लिए डीवायएसपी एमएन चावडा निकले इस दौरान तिथल बीच पर ही शराब पीकर नशे की हालत में है छह लड़के गाली बोलते थे । खुलेआम गाली करते होने से डीवायएसपी चावडा ने सभी को फटकार लगाया । बाद में पुलिस काफिला बुलाकर सभी को हिरासत में लेकर अपराध दर्ज किया गया ।
सुबह में शराब पीकर हंगामे करने वाले सभी को जेल में भेजकर फिलहाल उनके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की गई है ।
गिरफ्तार हुए आरोपियों में ध्रुव हरीशभाई ठक्कर, महावीर अमरसिंह भांभोर, मानव जयसिंह परमार, विरांग बलवंतराय देसाई, संदीप हसमुखभाई पटेल और भावे भोलाभाई चौधरी शामिल है । पुलिस ने सभी आरोपियों के विरूद्ध प्रोहिबीशन एक्ट के तहत जरूरी अपराध दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है । हालांकि, इस घटना की वजह से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई । अभी सूरत के गोलवाड में गणेश पंडाल में खुलेआम में युवकों द्वारा शराब-बीयर पीकर डांस और मौजमस्ती करके गुजरात में शराबबंदी के नियम को भंग करते और राज्य के लाखों गणेशभक्तों की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचा रही घटना को २४ घंटे भी नहीं हुए है तब वलसाड के तिथल बीच पर छह लड़के शराब पीये हालत में पकड़े जाने पर सभ्य समाज के खिलाफ युवाधन की मानसिकता को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं ।

Related posts

પાવીજેતપુર તાલુકાની પોલીસે લોક ડાઉન જાહેરનામાના ભંગ બદલ એક દિવસમાં ૧૫ વ્યક્તિઓ સામે ગુનો દાખલ કરવામાં આવ્યો..

editor

पूर्व केन्द्रीय मंत्री योगेन्द्र मकवाणा के पुत्र भरत के बंगले में 31 लाख की चोरी

editor

વિરમગામ શહેરમાં વરસાદી ગટરોમાં ઠેરઠેર કાદવકીચડ-ગંદકીના થર જામ્યા,નગરપાલિકા દ્વારા પ્રિમોન્સુન પ્લાનનું કાર્ય યોગ્ય રીતે ન થયાની લોક ફરિયાદ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1