Aapnu Gujarat
ગુજરાત

सीपी ऑफिस से नकली आईपीएस महिला गिरफ्तार

अहमदाबाद शहर पुलिस कमिशनर ऑफिस में आये कंट्रोलरुम में मंजूरी बिना कोई भी व्यक्ति एंट्री नहीं कर सकता है फिर भी एक महिला कंट्रोलरूम में पहुंच गई थी । खुद को २००२ की बैच की आईपीएस बताकर पुलिस कर्मचारियों के सामने रुतबा बताया । पुलिसकर्मियों को आशंका होने पर उनके पास से आईकार्ड मांगा । जिसकी वजह से आईपीएस के पास आईकार्ड किस तरीके से मांग सकते हो यह कहकर फटकार लगाया । हालांकि, बाद में महिला का पर्दाफाश होने पर आखिर में माधवपुरा पुलिस ने नकली आईपीएस बनकर रुतबा बताने वाली यह महिला की गिरफ्तारी की गई । हालांकि, नकली आईपीएस बनकर रुतबा बताने वाली यह महिला की हिम्मत को लेकर भी सीपी ऑफिस में और अन्य पुलिस गलियारों में काफी चर्चा होने लगी है ।
गत दिन दोपहर में शहर के शाहीबाग क्षेत्र में स्थित सीपी ऑफिस में पुलिस कंट्रोलरुम में एक महिला आई थी । महिला ने अन्य पुलिस कर्मचारियों के साथ वादविवाद किया । खुद २००२ की बैच की आईपीएस अधिकारी हूं और राजकोट से अहमदाबाद तबादला हुआ है । पुलिस कर्मचारियों ने आईकार्ड मांगने पर आईपीएस अधिकारी के साथ आप आईकार्ड किस तरीके से मांग सकते हो, आपको कोई पावर नहीं है यह कहकर रुतबा बताया । पुलिस कंट्रोलरुम के कर्मचारियों को आशंका होने पर उन्होंने माधुपूरा पुलिस को जानकारी दे दी । पुलिस ने महिला का नाम पूछने पर मिनाक्षी पटेल (निवासी-पारसनगर, नरोडा) होने का बताया ।
मिनाक्षी आईपीएस नहीं होने का सामने आने पर माधुपूरा पुलिस ने उनके विरूद्ध अपराध दर्ज करके गिरफ्तारी की । शहर पुलिस कमिशनर ऑफिस में एंट्री करने पहले कहां जाना है यह सवाल बाहर खड़े सुरक्षा गार्ड करते है । इसके बाद मिलने जाने के लिए अर्जीकर्ता को रजिस्ट्रेशन, चेकिंग करके अंदर जाने दिया जाता है । ऑफिस के मुख्य बिल्डिंग में जाने के बाद भी एंट्री कराया जाता है इसके बाद संबंधित अधिकारी को मिलने दिया जाता है ।

Related posts

મુખ્યમંત્રી દ્વારા ગુજરાત ફેડરેશનની વેબસાઈટ-મોબાઈલ એપ્લીકેશન લોન્ચ

aapnugujarat

બિટકોઈન કેસ : ધવલ અને પિયુષ સાવલીયાનું શૈલેષે અપહરણ કરાવ્યું હતું

aapnugujarat

પાવીજેતપુરમાં ૩૫ લોકોને ક્વોરોનટાઈન કરાયા

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1