Aapnu Gujarat
ગુજરાત

बापूनगर की खालसा स्कूल में चालू क्लास में छत धराशायी

शहर के बापूनगर क्षेत्र में अंबर सिनेमा के पास खालसा स्कूल में चालू क्लास में छत धराशायी होने की घटना होने पर चौतरफा अफरातफरी और भगदड़ का माहौल पैदा हो गया । जर्जर छत की धराशायी होने की इस घटना में छह बच्चों को छोट-बड़ी चोटें आई है । घटना को लेकर अभिभावकों ने स्कूल में हंगामा किया और स्कूल संचालकों के विरूद्ध प्रदर्शन करके न्याय की मांग की गई ।
अभिभावकों के प्रदर्शनों और नाराजगी को लेकर स्कूल का माहौल तनावपूर्ण बन गया । इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार, शहर के बापूनगर क्षेत्र में अंबर सिनेमा के पास स्थित खालसा स्कूल में शुक्रवार को सुबह में चालू स्कूल में जर्जर हो गई छत का हिस्सा अचानक ही धराशायी हो गया और सीधे नीचे पढ़ रहे बच्चों पर गिरने पर एकदम डर गये और शोर मचाने लगे । बच्चों के शोर मचाने के बीच स्कूल में भगदड़ मच गई ।
विशेष करके स्कूल के शिक्षकों और स्टाफ सक्रिय हो गये । स्कूल के छह से ज्यादा बच्चों को चोटें आने की वजह से उनको निकट के अस्पताल में उपचार किया गया । हालांकि, स्कूल की लापरवाही की वजह से यह घटना होने की बात सामने आने पर अभिभावक नाराज हो गये । छत खराब होने के बावजूद भी स्कूल प्रशासन ने रिपेरिंग काम नहीं कराया था । अभिभावकों के उग्र विरोध और प्रदर्शनों की वजह से घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस काफिला घटनास्थल पर पहुंच गया । फिलहाल घायल बच्चों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है । घटना की वजह से सनसनी मच गई ।

Related posts

પરેશ કે. ભટ્ટ લિખિત અષ્ટાંગ યોગ – અ પરફેક્ટ લાઈફ સ્ટાઈલ બુકનું વિમોચન

editor

તાલાળા ખાતે તા. ૨૨ સપ્ટેમ્બરના રોજ જોબફેર યોજાશે

aapnugujarat

વિરમગામ તાલુકા આઇ.ઇ.સી ઓફિસર એસ.એલ.ભગોરાનો વિદાય સમારંભ યોજાયો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1