Aapnu Gujarat
રમતગમત

आमिर सन्यास के बारे में लंबे समय से सोच रहे थे : कोच आर्थर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर का कहना है कि वह मोहम्मद आमिर के टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने के निर्णय से आश्चर्यचकित नहीं हैं। वह लंबे समय से यह निर्णय लेने के बारे में सोच रहे थे। आमिर पिछले कुछ समय से इस मुझसे इस बारे में बात कर रहे थे। टेस्ट करियर के कारण उनके शरीर पर प्रभाव पड़ रहा था। यह समय मैनेज करने के बारे में नहीं है। यह टेस्ट क्रिकेट खेलने की उनकी इच्छा और इसका उनके शरीर पर पडऩे वाले प्रभाव के बारे में है।
मुझे लगता है कि आमिर एक अविश्वसनीय गेंदबाज हैं और अनिच्छा से मैंने उनके फैसले को स्वीकार कर लिया क्योंकि वो यही करना चाहते थे और उन्होंने सोचा कि वह उनके लिए सबसे अच्छा होगा। इससे वह लंबे समय तक वनडे और टी-20 क्रिकेट में अपनी सेवाएं दे सकते हैं।
आमिर पर 2010 में मैच फिक्सिंग में शामिल होने के कारण पांच साल का प्रतिबंध लगा था। आर्थर ने कहा, वह पांच साल तक क्रिकेट से बाहर रहे और हमें यह भूलना नहीं चाहिए। उन पांच वर्षों में उन्होंने कुछ नहीं किया, उनका शरीर टेस्ट क्रिकेट के लिए तैयार नहीं है। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में हमने उनका उपयोग किया क्योंकि वह बेहतरीन गेंदबाज हैं। हमने आमिर पर वो सब आजमाया जो हम उनके साथ कर सकते थे। आमिर ने 26 जुलाई को टेस्ट क्रिकेट सन्यास लेने की घोषणा की।

Related posts

चीनी कंपनी वीवो नहीं होगी आईपीएल की स्पॉन्सर

editor

स्मिथ ने भारत के खिलाफ सबसे तेजी से 8 शतक लगाए

editor

એશિયા કપ હોકી ટ્રોફી પર ભારતનો ફરીવખત કબજો

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1