Aapnu Gujarat
ગુજરાત

गोता की एक बिल्डिंग में लगी आग, एक युवक की मौत

अहमदाबाद के गोता इलाके की एक सोसाइटी की बिल्डिंग में शुक्रवार दोपहर अचानक आग लग गई। इस आगजनी में एक युवक की मौत भी हो गई है। आग बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर लगी है, जिसके कारण ऊपर की मंजिल के लोग बाहर ही नहीं निकल पा रहे हैं। आग के कारण पूरी बिल्डिंग में धुंआ फैल गया है और लोग छत की ओर भाग गए हैं। आग की सूचना पाकर मौके पर दस दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं हैं। आग पर काबू पाने का काम शुरू कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के गोता इलाके में शुक्रवार दोपहर एक बिल्डिंग में अचानक आग लग गई। अभी तक की जानकारी के मुताबिक आग एक फ्लैट के एसी में लगी थी। आग इतनी तेजी से फैली की ऊपर के फ्लैट में मौजूद लोग बाहर ही नहीं निकल सके।इस आगजनी में एक युवक की मौत भी हो गई है।
आग के कारण बिल्डिंग में धूंआ हो गया और लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी। आग और धुएं से बचने के लिए लोग छत की ओर भागे। आग की सूचना पाकर मौके पर दस दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं। आग पर काबू पाने का का काम जारी है।

Related posts

રાજ્ય સરકારમાં મંત્રી વાસણભાઈ આહીરે સોમનાથ મહાદેવને શિશ ઝુકાવ્યું

aapnugujarat

વિજાપુરમાં પ્રધાનમંત્રીના ૭૧ માં જન્મ દિવસની ઉજવણી

editor

ગુજરાતનો ઇતિહાસ અનોખો છે મહાત્મા ગાંધી અને સરદાર પટેલની આ ભૂમિને સત્યાગ્રહની ભૂમિ કહી શકાય, સ્ટેચ્યુ ઓફ યુનિટીના વખાણ કર્યા

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1