Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

J&K में लोगों द्वारा चुनाव बहिष्कार के फैसले का उमर अब्दुल्ला ने किया विरोध

जम्मू-कश्मीर में लोगों द्वारा चुनाव बहिष्कार के फैसले का नैशनल कांफ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने विरोध किया है। उमर अब्दुल्ला ने कहा कि है चुनाव बहिष्कार करना खतरनाक हो सकता है। इस तरह के फैसले से वही होगा जैसा की लोकसभा चुनाव में हुआ। उनका इशारा लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली सीटों की ओर था। उमर अब्दुल्ला ने कहा कि अब विधानसभा चुनाव में बहिष्कार नहीं किया जाना चाहिए। 
उमर अब्दुल्ला ने कहा कि अगर वे लोग विधानसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार करते हैं तो वही होगा जो लोकसभा चुनाव में हुआ। त्राल से एक बीजेपी विधायक को जीत मिली जहां के बुरहान वानी और जाकिर मूसा रहने वाला था। अब उनकी (बीजेपी) नजरें कुछ और दूसरी विधासभाओं पर है। उमर अब्दुल्ला ने कहा कि केंद्र को सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास रखना चाहिए और संविधान के अनुच्छेद 35- ए तथा 370 को खत्म करने की धमकी देकर जम्मू-कश्मीर के लोगों को डराने का प्रयास नहीं करना चाहिए। उमर अब्दुल्ला ईदगाह में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। 
जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अनुच्छेद 35- ए और 370 की संवैधानिक वैधता को चुनौती देने वाली याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में लंबित हैं ऐसे में केंद्र सरकार को कोई फैसला लेने से पहले सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या केंद्र को सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भरोसा नहीं है।

Related posts

નિષાદ પાર્ટી એનડીએ સાથે ગઠબંધન કરવા તૈયાર

aapnugujarat

પ્રિયંકા મહાસચિવ બનતા કોંગ્રેસ કાર્યકરોમાં ઉત્સાહ

aapnugujarat

દેશમાં બ્લેક ફંગસથી૨૩૩ લોકોના મોત

editor

Leave a Comment

UA-96247877-1