Aapnu Gujarat
ગુજરાત

फाइनेंस कंपनी से गहने चोरी करने वाला मैनेजर गिरफ्तार

शहर के मेघाणीनगर क्षेत्र में स्थित फाइनेंस कंपनी में १५ दिन पहले मैनेजर अमीधर बारोट लोगों की गिरवी रखे गये सोने के २.३२ करोड़ रुपये के गहने और २ लाख की नकद रकम चोरी करके फरार हो गया था । इस मामले में पुलिस ने आखिर में फरार मैनेजर अमीघर और इसके अन्य दो साथियों को गिरफ्तार किया गया और चोरी का मालसामान जब्त किया गया था । पुलिस ने पूरे मामले में जांच में तेजी लायी गई है । इस बारे में यह जानकारी है कि, शहर के मेघाणीनगर क्षेत्र में स्थित फाइनेंस कंपनी में गत १२ जून को कंपनी में काम करने वाला मैनेजर ही तिजोरी में रखे गये १४ किलो सोने के गहने और नकद रकम यह कुल २.३२ करोड़ रुपये की चोरी करके फरार हो गया ।
इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने ४ अलग-अलग टीम बनाकर कई शहरों में जांच शुरू की थी आरोपी मैनेजर अमीधर बारोट और इसके अन्य दो साथी दिलीप राठोड और सूरज राठोड चोरी करने के बाद माउंट आबू गये थे और चोरी का माल मेहसाणा में एक मित्र के घर पर रखा था । इसके बाद आरोपी जूनागढ़ और सूरत भी गया था । पुलिस को मिली जानकारी के आधार पर, बडौदा हाइवे पर से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था । आरोपी की पूछताछ में जानने को मिला है कि, सोने के पैकट में से एक पैकेट मुथूट फाइनेंस में गिरवी रखा था, जिसके बदले में पैसा लिया था । आरोपियों ने १.५० लाख रुपया खर्च कर दिया था । मुख्य आरोपी अमीधर बारोट एक महीने पहले ही मैनेजर के तौर पर नौकरी पर लगा था ।
इसका मित्र दिलीप राठोड के कहने के अनुसार उसने साजिश रचकर और चोरी की थी । घटना के दिन आरोपी मैनेजर ने सीसीटीवी बंद कर दिया था और अपने साथ बड़ा बैग लेकर आया था और अन्य स्टाफ को बाहर से सीधा आये होने का बताया था । यह पूरे मामले में जोन-४ डीसीपी नीरज ने बताया कि, मुकूट फाइनेंस में आरोपी ने दिया सोने का पैकेट जब्त किया जाएगा इसके साथ आरोपियों ने जिस जगह पर गये थे वहां जाकर जांच किया जाएगा ।

Related posts

હરેકૃષ્ણ મંદિર ભાડજ ખાતે ગૌર પૂર્ણિમાની થનાર ભવ્ય ઉજવણી

aapnugujarat

પરમીટ દારૂના ભાવ વધતા ગુજરાતમાં વેચાણને અસર

aapnugujarat

શાળા પ્રવેશોત્સવને અસરકાર બનાવવાનું માર્ગદર્શન મુખ્યમંત્રીશ્રી અને શિક્ષણમંત્રીશ્રીએ વિડીયો કોન્ફરન્સ દ્વારા આપ્યુ

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1