Aapnu Gujarat
ગુજરાત

बुटलेगर ने की 20 दिन की बच्ची की हत्या

अहमादाबाद के माघाणीनगर में बीती शाम को हुई दो गुटटो के बीच लढाई में एक 20 दिन की लढकी के माथे पर चोट लगने की वजह से उसकी उसी समय पर मोत हो गई। अहमदाबाद में पिछले कई दिनों से बुटलेगरों का अतंक फेला हुआ है। थेोडे दिन पहले एक महिला बुटलेगर ने एक युवान को उसके घर में घुस कर बुरी तरह से पीटा था। और अब ये नया ताजा दुसरा किस्सा हमारे सामने आया कि अहमदाबाद के मेघाणीनगर में एक बुटलेगर ने 20 दिन की मासुम बच्ची के माथे पर धोकना मार के उसकी हत्या कर दि। आपको बता दे कि मेघाणीनगर में रहने वाले बुटलेगर सतीष पटनी और उसके मित्रों ने हसन जीवाभाई की चाली में घुस कर गुंडा गर्दी की। उसी समय 20 दिन की मासुम बच्ची का देहांत हो गया।

अहमदाबाद में पुलिस शराब के नाम पर सिर्फ बाते करती नजर आती है लेकिन कभी कोई कार्यवाही करती नही है जिसकी वजह से आज अहमदाबाद के बुटलेगर सरेआम किसी को भी कभी भी मार डालते है। एसा ही एक किस्सा हमारे सामने आया है। मेघाणीनगर में रहने वाले कुख्यात बुटलेगर सताष पटनी अपने गुंडो के साथ जीवाभाई की चाली में घुसकर धोकना और पाईपों के साथ आंतक मचाया। उस समय चाली में रहने वाली महिला अपने घर के आगे बेठी हुई महिला को मारना शुरु कर दिया जिसके कारण महिला के हाथ में 20 दिन की मासुम बच्ची भी थी जिसके माथे पर धोकना मार कर उसकी हत्या सतीष पटनी ने कर दी ।लेकिन महिला को ज्यादा चोट आने की वजह से उसे अहमदाबाद सिविल होस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया।
कुछ दिन पहले ही गुजरात के डी.जी.पी शिवानंद झा ने अपने परिपत्र में सभी शराब के ठिकानों पर रेड कर बंद कराने की कवायत शुरु कर दी लेकिन फिर भी मेघाणीनगर के पुलिस थाने में भी बुटलेगर अपनी दादागीरी दिखाते है। लेकिन इस घटना से समझ सकते है कि मेघाणीनगर की पुलिस बुलेगरों से डरती है ।और शराब का कारोबार करना वाले बुटलेगरों के उपर कार्यवाही करने से डरती है। आज बुटलेगरों की गुंडा गीरी में आज 20 दिन की मासुम बच्ची मोत का शिकार हुई। लेकिन 20 दिन की बच्ची की मोत होने के बाद स्थानिक रहीशों में गुस्सा फुटने लगा और गुस्साये लोगों ने पुलिस थाने को घेर पुलिस हाय हाय के नारे लगाये। धीरे धीरे गुजरात जुर्म की दुनिया में विकास के साथ नाम कमाता नजर आ रहा है वहीं पर अहमदाबाद के कई इलाकों में रोज खेली जाती हे खुनी खेल की होली और बिना वजह के मर जाते हे लोग। 
(अब पाछे पछताय़े होत क्या जब चिड़िया चुंग गई खेत) जब तक एक दो मोत नही होती तब तक मेघाणीनगर पुलिस थाना हो या कोई और वो क्यो बुटलेगरों के खिलाफ कार्यवाही नही करते। मेघाणीनगर इलाके में ये कोई पहली वारदात नही हि बल्कि पहले भी कई लोगों को बुटलेगरों ने मोत के घाट उतारा दिया लेकिन पैसा फेक तमासा देख जेसी हालत आज गुजरात पुलिस की है। बुटलेगर पेसा फेकते है ओर पुलिस थाने में बैठे बैठे तमासा देखती है लेकिन पुलिस कार्यवाही के नाम पर कोरे कागज पर शिकायत तो दर्ज करती हे लेकिन शिकायत कर्ता जब चला जाता है तो पुलिस उसे फाडकर फेक देती है। मतलब साफ है कि पुलिस जनता के लिए नही बल्कि गैरकानूनी धंधा करने वाले बुटलेगरों के लिए है। खाखी वर्धी पहनकर भी पुलिस लोगों की मदद नही कर सकती तो अब गुजरात के लोगों को भी अपने सुरक्षा के लिए अपने हाथों में तलवार या बंदुक लेनी पडेगी। आज मेघाणीनगर में प्रेमनगर, चंदननगर,खोमाजीनी चाली को लेकर कई चाली है जहां पर आये दिन खुनी खेल खेला जाता है लेकिन पुलिस चुपचाप बैठे बैठे खुनी खेल का मजा लेती रहती है आज ठीक उसी तरह का एक किस्सा खुनी खेल का हमारे सामने आया है।


Related posts

मणिनगर में पेड़ धराशायी होने पर रिक्शा चालक की मौत हुई

aapnugujarat

सूरत में दर्दनाक सड़क हादसा : फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 15 की मौत

editor

સ્વામિનારાયણ ફિઝિયોથેરાપીસ્ટ કોલેજના વિદ્યાર્થીઓએ સેવાકીય પ્રવૃત્તિ કરી

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1