Aapnu Gujarat
તાજા સમાચારરાષ્ટ્રીય

PM मोदी-अमित शाह को ‘जय हिंद’ लिखे 20 लाख कार्ड भेजेंगी ममता

पश्चिम बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच राजनीति तेज हो गई है। जय श्रीराम के नारे के बाद अब मामला ‘पोस्टकार्ड’ तक पहुंच गया है। बीजेपी ने सूबे की सीएम ममता बनर्जी को 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है, जिन पर ‘जय श्रीराम’ लिखा होगा। उधर, टीएमसी ने इस पर पलटवार करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को 20 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय लिया है, जिस पर ‘जय हिंद, जय बांग्ला’ लिखा होगा। बता दें कि पश्चिम बंगाल से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, हमने मुख्यमंत्री के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है, जिन पर जय श्रीराम लिखा होगा। सिंह खुद कुछ पोस्टकार्ड पर जय श्रीराम लिखते दिखे। 
बीजेपी को उसके ही हथियार से पलटवार करने की तैयारी में टीएमसी भी जुटी है। प. बंगाल में खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक ने बीजेपी के ‘जय श्रीराम’ का जवाब ‘जय हिंद- जय बांग्ला’ से देने का निर्णय किया है। टीएमसी ने ऐसे 20 लाख कार्ड मोदी और शाह को भेजने का निर्णय लिया है। उधर, बीजेपी बंगाल के महासचिव सयंतन बसु कहते हैं, मैं इस बात को लेकर बहुत आश्चर्यचकित हूं कि आखिर ममताजी को जय श्रीराम के नारे से इतनी दिक्कत क्यों हैं। 
1996 में राम मंदिर आंदोलन के समय से जय श्रीराम का नारा देश भर में प्रसिद्ध है। इसमें कुछ नया नहीं है। यहां तक कि अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में रहते हुए भी ममता ने कभी इसका विरोध नहीं किया। और हां, हमें जय हिंद से कोई दिक्कत नहीं है। हमारे नेता अक्सर भारत माता की जय और जय हिंद के नारे लगाते हैं। इससे पहले बीजेपी के जय श्रीराम नारे के जवाब में ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर और फेसबुक पर अपनी डिस्प्ले पिक्चर (डीपी) बदल दी। अब उनकी डीपी में ‘जय हिंद, जय बांग्ला’ लिखा नजर आ रहा है। ममता के साथ ही उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख नेताओं ने भी अपनी डीपी बदल दी है।

Related posts

કોંગ્રેસના વલણથી નારાજ દેવગૌડા : હવે હદ થઇ વધારે ચૂપ ન રહેવાય

aapnugujarat

રિટેલ ફુગાવામાં આગામી સમયમાં વધારો થઇ શકે છે

aapnugujarat

रेलवे : ट्रैक मेनटेनेंस पर हर महीने १० अरब का खर्च होगा

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1