Aapnu Gujarat
રમતગમત

वेस्टइंडीज की सफलता के लिए आक्रामकता अहम : कप्तान होल्डर

वेस्टइंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने पाकिस्तान पर सात विकेट की जीत का श्रेय आक्रामक रणनीति को दिया लेकिन साथ ही अपनी टीम को सलाह दी कि विश्व कप में अति आत्मविश्वासी नहीं बने। दो बार की विश्व चैम्पियन ने पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में सात विकेट से हराकर शानदार शुरूआत की। 
मुझे लगता है कि हमारी शैली कुछ ज्यादा आक्रामक थी। हम आक्रामक होना चाहते थे, फिर प्रतिद्वंद्वी टीम भले ही कोई भी होती। हमें ऐसा विकेट चटकाने के लिये करना पड़ा। मुझे लगता है कि आधुनिक क्रिकेट में अगर आप विकेट नहीं चटका रहे हो तो आपको टीमों पर अंकुश लगाने में कठिनाई होगी, इसलिए हम आक्रामक होना चाहते थे ताकि विकेट चटका सके, भले ही इसमें हमें कुछ रन गंवाने पड़े।
अब वेस्टइंडीज की टीम छह जून को पांच बार की चैम्पियन आस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। विश्व कप में टीम कहां तक पहुंच सकती है, इस बारे में पूछने पर होल्डर ने कहा, मैं ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोच रहा हूं। हमें अब अगले मैच में आस्ट्रेलिया से भिड़ना है। मैंने खिलाड़ियों से कहा कि यह लंबा टूर्नामेंट है, हमें एक बार में एक मैच पर ही ध्यान लगाना है। हमें आगे के बारे में नहीं सोचना होगा।

Related posts

શ્રીલંકાની સીરીઝ ફળી : ભારતીય ખેલાડીઓનું રેન્કિંગ સુધર્યું, રોહિત પાંચમાં સ્થાને

aapnugujarat

IPL 2022 : જાડેજાની નિમણૂક પર શાસ્ત્રીએ ઉઠાવ્યા સવાલ

aapnugujarat

પાંચમી વનડેમાં ઓસ્ટ્રેલિયા પર ઇંગ્લેન્ડની ૧૨ રને જીત

aapnugujarat

Leave a Comment

UA-96247877-1